नेटफ्लिक्स ने 'स्ट्रेंजर थिंग्स' टाइटल के साथ मोबाइल गेमिंग का परीक्षण किया शुरू
नेटफ्लिक्स ने 'स्ट्रेंजर थिंग्स' टाइटल के साथ मोबाइल गेमिंग का परीक्षण किया शुरू
Share:

स्ट्रीमिंग सेवा की दिग्गज कंपनी नेटफ्लिक्स मोबाइल गेमिंग के अपने विचार के साथ आगे बढ़ रही है। एप्लिकेशन का मोबाइल गेमिंग पुश पोलैंड में दो 'स्ट्रेंजर थिंग्स'-थीम वाले एंड्रॉइड पर 'स्ट्रेंजर थिंग्स: 1984' और 'स्ट्रेंजर थिंग्स 3' नामक गेम के साथ शुरू हुआ है। स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने अपने मुख्य स्ट्रीमिंग-सदस्यता व्यवसाय को बढ़ावा देने के लिए मोबाइल गेम्स का उपयोग करने की अपनी योजना का पहला परीक्षण शुरू किया। एंड्रॉइड के लिए दो 'स्ट्रेंजर थिंग्स' गेम पेश करने वाली कंपनी, अभी के लिए, केवल पोलैंड के उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध है।

पोलैंड में नेटफ्लिक्स के ग्राहक Google Play Store के माध्यम से दो गेम डाउनलोड कर सकेंगे और फिर उन्हें नेटफ्लिक्स मोबाइल ऐप पर खेल सकेंगे। स्ट्रेंजर थिंग्स गेम्स में कोई विज्ञापन या इन-ऐप खरीदारी नहीं होगी। इन सभी लाभों के अलावा, कंपनी ने एक बयान में कहा कि स्ट्रीमिंग दिग्गज के गेमिंग विस्तार के लिए यह "अभी भी बहुत, बहुत शुरुआती दिन" थे। यह तुरंत स्पष्ट नहीं है कि नेटफ्लिक्स अमेरिका सहित अन्य देशों में अपने मोबाइल गेम की पेशकश कब शुरू करेगा, लेकिन अभी के लिए पोलैंड को इसका लाभ मिलता है। 

लेकिन नई रिलीज़ एक महीने बाद आती है जब नेटफ्लिक्स ने गेम डेवलपमेंट के अपने पहले उपाध्यक्ष माइक वर्दु को काम पर रखा था, और अधिकारियों ने निवेशकों से कहा, कंपनी की नवीनतम तिमाही आय की घोषणा के बीच, कि नेटफ्लिक्स खेलों में विस्तार करेगा। नेटफ्लिक्स की योजना अपने मूल टीवी शो और फिल्मों के आधार पर गेम बनाने की है, साथ ही पूरी तरह से नए गेम पेश करने और कुछ शीर्षकों को लाइसेंस देने की है।

मानसून में ओडिशा की हालत खराब, सामान्य से 31 फीसद कम हुई बरसात

सरकार ने बीएच-सीरीज के तहत नए वाहनों के लिए नया पंजीकरण चिह्न किया पेश

प्रधानमंत्री जनधन योजना को 7 साल पुरे, अब तक खोले गए 43.04 करोड़ बैंक खाते

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -