नेटफ्लिक्स का शो 'वॉट द लव' का ट्रेलर हुआ रिलीज, लवगुरु की भूमिका में दिखे करण जौहर
नेटफ्लिक्स का शो 'वॉट द लव' का ट्रेलर हुआ रिलीज, लवगुरु की भूमिका में दिखे करण जौहर
Share:

बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर अपनी फिल्मों के साथ ही अपने नेटफ्लिक्स प्रोजेक्ट्स को लेकर भी सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. उन्होंने नेटफ्लिक्स पर इस वर्ष की शुरुआत में गोस्ट स्टोरीज से की थी. नेटफ्लिक्स की इस हॉरर ओरिजिनल फिल्म को जोया अख्तर, करण जौहर, दिबाकर बनर्जी और अनुराग कश्यप जैसे निर्देशकों ने डायरेक्ट किया था. घोस्ट स्टोरीज की चौथी कहानी को करण जौहर ने डायरेक्ट किया है.  इसमें मृणाल ठाकुर और अविनाश तिवारी लीड रोल में दिखाई दिए थे. इस प्रोजेक्ट के बाद करण जौहर एक बार फिर से नेटफ्लिक्स पर नए शो के साथ आ रहे हैं. हाल ही में इस शो का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है.

वॉट द लव नाम के इस शो में करण जौहर कुछ युवाओं के लव गुरु की भूमिका में नजर आ रहे हैं. इस ट्रेलर में देखा जा सकता है कि करण जौहर छह युवाओं को ग्रूमिंग और सेल्फ लव के टिप्स देते नजर आ रहे हैं. इस हो कि खास बात ये है कि करण के इस शो पर बॉलीवुड के कई सितारे भी दिखाई देंगे जिसमें अली फजल, परिणीति चोपड़ा, सैफ अली खान, सनी लियोनी और हुमा कुरैशी जैसे कई सितारे भी शामिल हैं.

जानकारी के लिए बता दें कि करण जौहर इससे पहले भी एक डेटिंग शो पर लव गुरु की भूमिका निभा चुके हैं. उन्होंने इश्क एफएम पर कॉलिंग करण नाम से एक पॉडकास्ट किया था. इस शो पर करण लोगों को डेटिंग सलाह देते थे. अगर करण की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वे अपनी पीरियड फिल्म तख्त को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म के अलावा वे 'गुंजन सक्सेना द करगिल गर्ल', सूर्यवंशी, ब्रह्मास्त्र और भूत पार्ट 1 द हॉन्टेड श‍िप, मिस्टर लेले और शेरशाह जैसी फिल्मों में प्रोड्यूसर की भूमिका निभाएंगे. वे इन फिल्मों में रणवीर सिंह, जाह्नवी कपूर, अक्षय कुमार, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, विक्की कौशल, वरुण धवन, कटरीना कैफ, भूमि पेडनेकर, करीना कपूर खान, अनिल कपूर, मौनी रॉय, पंकज त्रिपाठी जैसे कई सितारों के साथ काम कर रहे हैं.

बीमार होने की अफवाहों से परेशान हुईं आलिया भट्ट, पोस्ट कर कहा- 'मेरे साथ क्या हुआ है...'

रिलीज हुआ दिलजीत दोसांझ का नया रोमांटिक गाना, नजर आई रूपी गिल

'भाईजान' के रास्ते पर चल रहे है अक्षय, एक फिल्म के वसूलेंगे 120 करोड़ रुपये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -