नेटफ्लिक्स का देश में यह अब तक का सबसे बड़ा साल होगा: मोनिका शेरगिल
नेटफ्लिक्स का देश में यह अब तक का सबसे बड़ा साल होगा: मोनिका शेरगिल
Share:

नेटफ्लिक्स इंडिया की वाइस प्रेसिडेंट मोनिका शेरगिल का कहना है कि नेटफ्लिक्स का देश में यह अब तक का सबसे बड़ा साल होगा, जिसमें 40 प्लस टाइटल के स्लेट के साथ, "बुलिश" नेटवर्क के लिए एक कहानी है। सरकार ने हाल ही में ऑनलाइन समाचार और ओटीटी प्लेटफार्मों के लिए दिशानिर्देशों का एक नया सेट लाया है, जो पहले स्व-विनियमन कर रहे थे लेकिन शेरगिल बहुत चिंतित नहीं हैं और "उच्च प्रभाव" सामग्री और एक सूची से बाहर रखने के बजाय ध्यान केंद्रित किया गया है जो इससे अधिक है। 

शेरगिल ने कहा कि जहां नए दिशानिर्देशों का संबंध है, हम अभी भी उन दिशानिर्देशों का विश्लेषण कर रहे हैं और जा रहे हैं, लेकिन मेरा मानना है कि सरकार और उद्योग का लक्ष्य एक साथ आना है और उपभोक्ताओं और रचनाकारों के लिए सर्वश्रेष्ठ करना है। यह यात्रा किसी भी मनोरंजन है। सेवा जारी रहेगी और हमारे स्लेट को इस बात का प्रमाण होना चाहिए कि हम कितनी शानदार कहानियां और मनोरंजक भारत बता रहे हैं। उन्होंने कहा कि 2020 में दुनिया की कठिन परिस्थितियों ने मंच को न केवल विभिन्न संस्कृतियों के विभिन्न प्रकार के शो के साथ प्रयोग करने के लिए प्रेरित किया, बल्कि यह भी महसूस किया कि यह लोगों के जीवन का "अधिक भावनात्मक हिस्सा" था। 

बुधवार को, स्ट्रीमर ने मूल फिल्मों, श्रृंखला, वृत्तचित्र और कॉमेडी शो सहित 40 से अधिक खिताबों का अनावरण किया, एक स्लेट उसने कहा कि उन्हें योजना बनाने और निष्पादित करने में एक वर्ष से अधिक समय लगा। मनोरंजन में विभिन्न फिल्मों को शामिल करते हुए इस पेशकश में 13 फिल्में, 15 लंबे प्रारूप वाले नाटक, गैर-फिक्शन और कॉमेडी शो शामिल हैं। यह अभी तक का हमारा सबसे बड़ा वर्ष है। नेटफ्लिक्स में कंटेंट टीम की ओर से रचनाकारों की ओर से कई महीनों की कड़ी मेहनत की गई है ... यह 40 से अधिक खिताब है और यह बड़ी फिल्मों से लेकर बड़ी श्रृंखला तक सही है श्रगिल ने जूम के एक साक्षात्कार में कहा, "सीरीज़ के सीज़न लौट रहे हैं। फिर एक बहुत बड़ा स्लेट है, हमारे पास कुछ डॉक्यूमेंट्री और कॉमेडी फॉर्मेट और कॉमेडी स्पेशल हैं।"

फेसबुक ने भारत में अपने उपभोक्ता विपणन अभियान का नया चरण किया शुरू

CMFRI ने उच्च मूल्य वाली समुद्री मछली के लिए हैचरी तकनीक को किया गया विकसित

एचसीएल टेक की यूएस सहायक कंपनी ने वरिष्ठ असुरक्षित नोटों के माध्यम से 500 मिलियन अमरीकी डालर जुटाने के लिए मांगी मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -