विराट ने की नेटफ्लिक्स की सीरीज की तारीफ़, मिला यह जवाब

विराट ने की नेटफ्लिक्स की सीरीज की तारीफ़, मिला यह जवाब
Share:

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली करीब 8 महीने के बाद एक बार फिर से इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं। जी दरअसल आने वाले 29 नवंबर से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरू होने वाली सीरीज में विराट जाने वाले हैं लेकिन उससे पहले वह क्वारंटीन हैं। इस समय विराट कोहली अपने क्वारंटीन पीरियड में नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज देख रहे हैं। इस बारे में जानकारी खुद उन्होंने दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर नेटफ्लिक्स की सीरीज की तारीफ की है जो आप देख सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

एक पोस्ट कर विराट कोहली ने लिखा है, ''क्वारंटी डायरीज, बिना आयरन की हुई टी-शर्ट, आरामदायक सोफा और देखने के लिए मिली एक अच्छी वेब सीरीज।'' वैसे इस तस्वीर में आप देख सकते हैं विराट कोहली के लैपटॉप की स्क्रीन ऑन है और वह नेटफ्लिक्स की वेबसाइट ओपन किये हुए हैं। वैसे विराट का पोस्ट देखने के बाद जवाब में नेटफ्लिक्स इंडिया ने कहा है, ''कप्तान विराट कोहली के साथ तस्वीर लेना हमारा एक सपना था और वह आखिरकार सच साबित हुआ।''

आप सभी को हम यह भी बता दें कि विराट कोहली आईपीएल का 13वां सीजन खेलने के बाद यूएई से सीधे ऑस्ट्रेलिया पहुंचे हैं। जी दरअसल विराट कोहली 29 नवंबर से खेले जाने वाली वनडे सीरीज और उसके बाद ट्वेंटी-ट्वेंटी सीरीज का हिस्सा होंगे। आप यह भी जानते ही होंगे कि विराट कोहली 17 दिसंबर से शुरू हो रही चार टेस्ट की सीरीज में सिर्फ पहला मैच खेलने वाले हैं क्योंकि वह उसके बाद का समय अपनी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ बिताएंगे।

बांग्लादेशी क्रिकेटर विवाद में बोली कंगना- 'आप पर शर्म आती है'

मध्य प्रदेश में होगी 'गौ कैबिनेट' की स्थापना, शिवराज सिंह चौहान ने किया ट्वीट

इन दो प्लान में एयरटेल में 200 रुपये से कम में मिलेगी मुफ्त अनिलिमिटेड कॉलिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -