एमी अवॉर्ड में सैक्रेड गेम्स-लस्ट स्टोरीज नॉमिनेट, इंडियन वेबसीरीज का धमाल
एमी अवॉर्ड में सैक्रेड गेम्स-लस्ट स्टोरीज नॉमिनेट, इंडियन वेबसीरीज का धमाल
Share:

इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स में इस बार इंडियन वेबसीरीज का बोलवाला देखने को मिला है. नेट फिलिक्स की वेबसीरीज सैक्रेड गेम्स और अमेजन प्राइम की लस्ट स्टोरीज को इसके लिए नॉमिनेट किया गया है. बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की सैक्रेड गेम्स के सेकंड सीजन को बेस्ट ड्रामा कैटेगरी के लिए नॉमिनेट किया है. जबकि एक्ट्रेस राधिका आप्टे को लस्ट स्टोरीज हेतु बेस्ट एक्ट्रेस कैटेगरी के लिए नॉमिनेट किया है.

हाल ही में निर्देशक अनुराग कश्यप द्वारा अपनी एक पोस्ट साझा कर यह जानकारी दी गई है. अनुराग द्वारा लिखा गया है कि- क्या दिन है. 3 एमी नॉमिनेशन 1. लस्ट स्टोरीज (बेस्ट मिनी सीरीज) 2. सैक्रेड गेम्स (बेस्ट ड्रामा) 3. राधिका आप्टे (बेस्ट एक्ट्रेस- लस्ट स्टोरीज).

आपको जानकारी की लिए बता दें कि जोया अख्तर, दिबाकर बनर्जी और करण जौहर के संग अनुराग कश्यप भी लस्ट स्टोरीज के निर्देशक हैं. निर्देशक अनुराग कश्यप और नीरज घायवान द्वारा सैक्रेड गेम्स का सेकंड सीजन डायरेक्ट किया गया है. जबकि विक्रम मोटवानी शो रनर हैं. वहीं सेकंड सीजन में अभिनेता सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अलावा पंकज त्रिपाठी, कल्कि और रणवीर शौरी भी अहम रोल में देखने को मिले थे. एमी अवॉर्ड्स में लस्ट स्टोरीज का कॉम्प्टिशन Se Ru Fechar Os Olhos Agora Se (Brazil), सेफ हार्बर (ऑस्ट्रेलिया) और ट्रेजर (Hungary) से है. तो वहीं राधिका का मुकाबला जेना कोलमैन (द सिटी), मारजोरी एस्टियानो (अंडर प्रेशर) और मरीना जेरा (ओरोक टेल) से है. वहीं सेक्रेड गेम्स के सामने में वन अगेंस्ट ऑल सीजन 3, बैड बैंक्स और मैक माफिया है. इस साल न्यूयॉर्क में 47वां इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड 25 नंबवर को आयोजित होगा. 

इस क्यूट अंदाज़ में आलिया ने किया पापा महेश को विश..

रणवीर ने की अपनी सास की इच्छा पूरी, कहा- 'अब लंदन में मिलूंगा..'

भुवन बम ने फिर किया रणवीर-दीपिका की वीडियो को फनी डब, हो जायेंगे लोटपोट

Saand Ki Aankh : कुछ समय का इन्तजार, बहुत जल्द आ रहा है दमदार ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -