वीडियो गेम बाजार में प्रवेश करेगा नेटफ्लिक्स
वीडियो गेम बाजार में प्रवेश करेगा नेटफ्लिक्स
Share:

स्ट्रीमिंग की दुनिया की दिग्गज कंपनी वीडियो गेम बाजार में प्रवेश करने को तैयार है। लीक जानकारी के अनुसार, नेटफ्लिक्स अपनी सीरीज और फिल्मों के कैटलॉग में कई तरह के गेम जोड़ना चाहेगा। एप्लिकेशन ऐप्पल आर्केड के समान ही विविधता लाने के लिए निर्धारित है। यह वीडियो गेम उद्योग में विशेषज्ञता वाले एक वरिष्ठ कार्यकारी को भी नियुक्त करेगा। ऐप्पल आर्केड जैसी सदस्यता-आधारित वीडियो गेम सेवा। वे ग्राहकों को इसके खेलों के चयन के लिए असीमित पहुंच प्रदान करते हैं। अप्रैल के एक अध्ययन के अनुसार, वैश्विक गेमिंग बाजार अब $300 बिलियन से अधिक हो गया है। नेटफ्लिक्स के इस कदम से स्ट्रीमिंग दिग्गज के लिए राजस्व का एक नया और अत्यधिक आकर्षक प्रवाह खुल जाएगा।

नेटफ्लिक्स ने वीडियो गेम में और अधिक व्यापक रूप से, इंटरैक्टिव मनोरंजन में अपनी रुचि को कभी नहीं छिपाया है। नेटफ्लिक्स ने यू वर्सेज वाइल्ड, इंटरैक्टिव एडवेंचर्स की एक श्रृंखला और बहुत कुछ लॉन्च किया। एएफपी के साथ एक साक्षात्कार में, नेटफ्लिक्स के प्रवक्ता ने कहा, हमने श्रृंखला से वृत्तचित्रों, फिल्म, स्थानीय भाषा मूल और रियलिटी टीवी तक अपनी पेशकश का लगातार विस्तार किया है। हमारे सदस्य उन कहानियों से अधिक प्रत्यक्ष कनेक्शन से भी लाभ उठा सकते हैं जिन्हें वे पसंद करते हैं। बैंडर्सनैच और यू वर्सेज वाइल्ड जैसे इंटरएक्टिव शो या स्ट्रेंजर थिंग्स पर आधारित गेम, ला कासा डी पैपेल, और सभी लड़कों के लिए।

हम इंटरैक्टिव मनोरंजन के साथ और अधिक करने के लिए उत्साहित हैं। स्ट्रीमिंग दिग्गज वीडियो गेम के लिए कोई अजनबी नहीं है क्योंकि इसने दिखाया है कि यह स्पष्ट रूप से रुचि रखता है क्योंकि इसने वीडियो गेम गुणों जैसे कि कैसलवानिया, और ड्रैगन की डोगमा पर आधारित शो प्रसारित किए हैं। वास्तव में, आगामी रेजिडेंट ईविल: इनफिनिट डार्कनेस, और फिर वहाँ है एनिमेटेड लीग ऑफ लीजेंड्स श्रृंखला सेवा में आ रही है। अमेज़न भी अमेज़न गेम स्टूडियो के साथ अभी अपना गेमिंग सबक सीख रहा है। नेटफ्लिक्स का विचार इतना अनूठा नहीं है कि इसे चुना गया है, लेकिन इसके प्रतियोगी विफल हो गए हैं। दूसरी ओर Microsoft अपने साथ बड़ी, समर्पित गेमिंग शाखा एक ही स्थान पर लगातार फल-फूल रही है।

वनप्लस ने साइबरपंक लिमिटेड एडिशन को 24 मई को कर सकता है लॉन्च

Realme ने लॉन्च किया ये शानदार फीचर्स वाला ईरफ़ोन, जानें क्या है कीमत

Google Android पर अपने क्रोम ब्राउज़र के लिए कर रहा है एक नई सुविधा का परीक्षण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -