नेटफ्लिक्स ने रद्द की 'मिस्टर इग्लेसियस,' 'द क्रू,' 'कंट्री कम्फर्ट' और 'बॉन्डिंग की रिलीजिंग
नेटफ्लिक्स ने रद्द की 'मिस्टर इग्लेसियस,' 'द क्रू,' 'कंट्री कम्फर्ट' और 'बॉन्डिंग की रिलीजिंग
Share:

नेटफ्लिक्स ने अपनी चार मूल कॉमेडी वेब सीरीज रद्द कर दी है, लेकिन शो के तीन सितारों और रचनाकारों के साथ अन्य परियोजनाओं को विकसित करने के लिए आगे बढ़ाने वाला है। स्ट्रीमिंग दिग्गज के एक प्रवक्ता ने शुक्रवार को पुष्टि की कि "मिस्टर इग्लेसियस," "द क्रू," "कंट्री कम्फर्ट" और "बॉन्डिंग" वापस नहीं आएंगे।

कैथरीन मैकफी और एडी सिब्रियन अभिनीत केविन जेम्स वाहन "द क्रू," और "कंट्री कम्फर्ट", दोनों एक सीज़न के बाद समाप्त हो रहे हैं। राइटर डॉयल द्वारा निर्मित और निर्देशित "बॉन्डिंग" दो सीज़न के बाद समाप्त हो रही है और गेब्रियल इग्लेसियस द्वारा टॉपलाइन की गई "मिस्टर इग्लेसियस" भाग तीन के साथ समाप्त होगी।

हालाँकि, सिर्फ इसलिए कि नेटफ्लिक्स इन श्रृंखलाओं को बंद कर रहा है, इसका मतलब यह नहीं है कि वे इसमें शामिल प्रतिभाओं के साथ भाग ले रहे हैं। सपने देखने वाले का कहना है कि उन्होंने जेम्स के साथ एक एकल कैम कॉमेडी श्रृंखला विकसित करने के लिए एक विकास सौदा बंद कर दिया है ताकि वह निर्माण और अभिनय कर सके। वे इग्लेसियस के साथ व्यापार भी जारी रखेंगे, तीसरे के साथ स्टैंड-अप स्पेशल की एक श्रृंखला में इसे शूट करने के लिए। डॉयल के साथ एक नए विकास सौदे की भी पुष्टि की गई है।

इसलिए, नेटफ्लिक्स कॉमेडी कंटेंट पर कंजूसी नहीं कर रहा है। अगर कुछ भी, यह और अधिक के लिए जगह बना रहा है। स्ट्रीमिंग सेवा ने हाल ही में विल स्मिथ द्वारा निर्मित और अभिनीत एक घंटे की कॉमेडी किस्म के साथ-साथ मिंडी कलिंग, ऐलेन को और जेनी बस से एलए लेकर्स के फ्रंट ऑफिस में एक श्रृंखला सेट का आदेश दिया। उन्होंने यह भी घोषणा की कि "The Upshaws" को दूसरे सीज़न के लिए नवीनीकृत किया गया है।

तलाक के ऐलान के बाद एक साथ नजर आए आमिर खान-किरण राव

पीली बिकिनी में कियारा आडवाणी ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, दिल थामकर देंखे तस्वीरें

तिहाड़ में बंद सुशील कुमार के बढ़े भाव, जेल प्रशासन से बोले- मन नहीं लग रहा है प्लीज...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -