Free  में चलेगा Netflix और Amazon Prime! आप भी उठा सकते है इसका लाभ
Free में चलेगा Netflix और Amazon Prime! आप भी उठा सकते है इसका लाभ
Share:

यदि आप अपने मौजूदा मोबाइल प्लान में हाई-स्पीड इंटरनेट और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ अन्य बेनिफिट्स भी चाह रहे है इसमें मनोरंजन भी शामिल हो तो आज हम आपके लिए Jio के कुछ दमदार पोस्टपेड प्लान्स भी लेका आ चुके है. दरअसल इन प्लान्स में आपको मौजूदा फायदे तो मिलेंगे ही जो अन्य प्लान्स में भी प्रदान किए जा रहे है लेकिन साथ ही साथ जिनमे अमेजन प्राइम के साथ ही नेटफ्लिक्स का भी सालाना सब्सक्रिप्शन भी प्रदान किया जा रहा है.  

ये है सबसे सस्ता प्लान: Jio के इस प्लान का मूल्य 399 रुपये है और जिसमे आपको हर महीने के लिए 75GB डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 SMS प्रति दिन की सुविधा भी प्रदान की जा रही है. ये प्लान नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) और डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) के एक साल के फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ दिया जा रहा है. 

599 रुपये वाले प्लान के फायदे: ये प्लान आपको 100GB इंटरनेट, 100 डेली SMS और अनिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है. इस प्लान में भी आपको नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) और डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) का एक साल का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है. 

799 रुपये की कीमत वाला पोस्टपेड प्लान: 799 रुपये के मूल्य वाले प्लान में 150GB डेटा और 200GB रोलोवर डेटा प्रदान किया जा रहा है. ये एक फैमिली प्लान है जिसमें 2 एडिश्नल सिम कार्ड, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और अनलिमिटेड SMS की सुविधा भी प्रदान की जा रही है . नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) और डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) का सब्सक्रिप्शन इस प्लान में भी प्रदान किए जा रहे है. 

इन लैपटॉप्स और कंप्यूटर्स पर बंद हुआ गूगल सर्च!

ये है सबसे सस्ते प्रीपेड प्लान

बिजली जाने के बाद भी चलता रहेगा Wi-Fi, बस करना होगा ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -