Free Netflix, Amazon Prime के साथ मिलेगी ये खास सुविधा
Free Netflix, Amazon Prime के साथ मिलेगी ये खास सुविधा
Share:

इंडिया में टेलीकॉम कंपनियां हैं जो अपने पोस्टपेड प्लान के साथ ढेर सारे बेनिफिट्स भी प्रदान कर रही है, इनमे से कुछ के प्लांट का मूल्य बहुत ही अधिक है और तब जाकर यूजर अधर बेनिफिट्स भी अपने नाम कर लेते है। यदि आप एक फ्री OTT प्लेटफॉर्म्स का लाभ लेना चाहते हैं और आपको समझ नहीं आ रहा है कि कौन से प्लान में यह बेनिफिट भी मिल जाएगा तो अब आपको परेशान होने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि हम आपके लिए एक सस्ता पोस्टपेड प्लान लेकर आए हैं इसमें आपको हजारों रुपए के फ्री ओटीटी सब्सक्रिप्शन का लाभ भी दिया जा रहा है।

कौन सा है ये प्लान: Jio के जिस पोस्टपेड प्लान की हम बात कर रहे हैं जिसका मूल्य 399 रुपये है। 399 रुपये प्रति महीने वाले इस प्लान में आपको 75GB हाई-स्पीड डेटा भी प्रदान की जा रही है जिसके समाप्त हो जाने के बाद आप 10 रुपये प्रति GB के हिसाब से इंटरनेट का उपयोग कर सकते हैं। इस प्लान में आपको किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और हर दिन के लिए 100 SMS की सुविधा भी प्रदान की जा रही है।

Netflix और Amazon Prime जैसे सब्सक्रिप्शन हैं फ्री: इस प्लान में कस्टमर को फ्री नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम और डिज्नी+हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन देखने के लिए मिल रहा है इसका मूल्य हजारों रुपये है। इन तीन प्रमुख OTT प्लेटफॉर्म्स का एक वर्ष का सब्सक्रिप्शन कस्टमर्स को मिल रहा है। इसके साथ-साथ आप जियो क्लाउड, जियो सिनेमा और जियो सिक्योरिटी जैसे सभी जियो ऐप्स का एक्सेस भी कर सकते है।

अगर आप अलग से पैसे खर्च करते हैं और OTT प्लेटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन खरीदते हैं तो यह प्लान आपके लिए ही तैयार किया जा चुका है और इसे इस्तेमाल करके आप हजारों रुपए बचा सकते हैं क्योंकि इसमें आपको वर्ष भर के लिए प्लेटफार्म इस्तेमाल करने की छूट भी दी जा रही है ऐसे में यह आपके लिए किसी तगड़ी डील से कम नहीं है।

मशीन संग स्पॉट हुई मेगन, वायरल हो गई फोटोज

Online Payment करने वाले इस बात पर दें खास ध्यान,  2 दिन में इन नियमों में होगा बदलाव

गूगल पर आई नई सीक्रेट ट्रिक, ये सर्च करने पर दिखेगा सैटेलाइट का धमाका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -