इस कारण भतीजे ने मार दी अपनी चाची को गोली

आजकल आ रहे अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह रोहतास जिले का है. इस मामले में जो हुआ है वह सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. जी दरअसल इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक यहाँ एक युवक ने अपनी ही चाची को गोली मार दी है. इस मामले में गंभीर रुप से घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया जा चुका है और घटना के बाद से युवक फरार बताया जा रहा है.

मिली जानकारी के तहत जिले के डिहरी थाना क्षेत्र के चौधरी मोहल्ला स्थित झाबरमल गली की रहने वाली देवंती देवी का अपने पट्टीदार से विवाद चल रहा है और उसी के चलते यह सब हुआ है. इस मामले में पुलिस ने बताया कि उसी विवाद को लेकर उनका भतीजा विक्की कुमार भड़क गया और उसने उनपर फायरिंग कर दी. इस मामले में गोली देवंती देवी के पैर में लगी और घटना के बाद मौके पर सभी हैरान परेशान हो गए.

उसके बाद आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए परिजनों द्वारा निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया है वहीं अब खबर मिली है कि देवंती देवी स्वयं सहायता समूह से जुड़ी हुई है. इससे घटना के पीछे पैसे के लेनदेन का भी मामला भी बताया जा रहा है. वहीं मामले के बारे में पता लगते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और उन्होंने मामले की जानकारी ली है. अब पुलिस इस मामले में आरोपी की तलाश में लगी हुई है.

संपत्ति विवाद में छोटे भाई ने बड़े को फावड़े से काटा, मचा हड़कंप

एनकाउंटर में मारा गया 50 हज़ार का इनामी बदमाश, 10 सालों से था फरार

सैनिटाइजेशन के बहाने घर में घुस रहे बदमाश, कर रहे हैं चोरी

Most Popular

- Sponsored Advert -