नौकरी पर चाचा, और घर पर चाची के साथ भतीजे ने...

नाजायज संबंधों को लेकर हमेशा से ही कलह देखने को मिलती है. अब ऐसा ही एक मामला सामने आया है. जिसमे चिलुआताल इलाके के जंगल में एक प्रॉपर्टी डीलर की ह्त्या कर दी गई. बताया जाता है कि यह हत्या व्यक्ति के सगे भतीजे ने ही सब्बल से की है. लेकिन आखिर भतीजा क्यों अपने ही चाचा का मर्डर करेगा, यह सवाल जेहन में घूमता है..? तो आपको बता दे कि यह वजह थी भतीजे के चाची के साथ अवैध सम्बन्ध. संबंधों के चलते हुई इस हत्या में आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है और साथ ही मर्डर वेपन भी बरामद कर लिया गया है. आरोपी ने अपनी स्टोरी को कुछ इस तरह बताया है.

मृतक आरोपी का चाचा था और वह कुछ साल पहले मद्रास में नौकरी कर रहा था. यहाँ उसकी चाची के साथ घर पर कोई नहीं था और वह घर पर भी बिलकुल अकेली रहती थी. घटना के करीब एक साल पहले चाचा ने आरोपी पर उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंधों को लेकर आरोप भी लगाया था.

इस आरोप के साथ ही उसे समाज के सामने आहट बेईजत किया था. तभी से आरोपी के मन में बदला लेने का विचार था. उसे घर से भी निकाल दिया और वह लखनऊ जाकर सरकारी नौकरी की तैयारी में लग गया. उसने यह भी बताया कि उसकी चाची को पहले कान में प्रॉब्लम थी, जिसके चलते थायराइड की प्रॉब्लम हो गई. वह इलाज के लिए चाची को लेकर जाता था. जब चाचा घर आए तो उन्हें इस बात का शक हुआ कि इन दोनों के बीच कुछ अवैध चल रहा है.

आरोपी ने बताया कि ऐसा कुछ भी नहीं था. जबकि स्थानीय लोगों का भी यही कहना है कि उसका संबंध उसकी चाची से ही था. चाचा का कहना है कि एक साल पहले उसने दोनों को आपत्तिजनक हालत में भी पकड़ा था और इस कारण ही उसे घर से भी निकाला था.

Most Popular

- Sponsored Advert -