भांजे ने की मामी की अवैध संबंधों के चलते हत्या
भांजे ने की मामी की अवैध संबंधों के चलते हत्या
Share:

नई दिल्ली. दिल्ली में अवैध संबंध के चलते हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां के ओखला क्षेत्र में एक भांजे ने चाकू से वार कर अपनी मामी की हत्या कर दी है. हत्या करने के बाद आरोपी ने आत्महत्या की कोशिश की किन्तु तब तक वह उसे गिरफ्तार कर लिया गया था. बता दे कि आरोपी के अपनी मामी के साथ अवैध संबंध थे. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस मामले की जाँच में जुटी हुई है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, 32 वर्षीय सीता अपने पति बांकेलाल और बेटी के साथ ओखला में किराए के मकान में रहती थी. सीता के अपने भांजे अनिल के साथ काफी समय से अवैध संबंध थे. कुछ दिनों से सीता अनिल से दूरी बनाने की कोशिश कर रही थी. सीता ने अनिल से कहा था कि लोगो को पता चलेगा तो बदनामी होगी, सिलिए दूरी बनाना ही ठीक होगा. हत्या के वारदात के समय अनिल के पास चाकू था. उसने सीता को कमरे में ले जाने की कोशिश की.

जब सीता ने उसे मना कर दिया तो अनिल ने उसे जहर खाने की धमकी दी. गुस्से में पागल हो कर अनिल ने सीता पर चाकू से हमला कर दिया. सीता की चीख सुन कर बेटी वहां पहुंची तो उसने बाहर जाकर शोर मचाया. जिस कारण पड़ोसियों की सुचना पर पुलिस और भीड़ ने उसे दबोच लिया.

ये भी पढ़े 

रोहतक में 10 साल की बेटी के साथ पिता ने किया रेप

उज्जैन में पशु काटने की बात पर युवक को मौजूद भीड़ ने पीटा

ग्रेटर नोएडा में रास्ता नहीं बताने पर युवक की उंगलियां काटी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -