नेपाल के प्रधानमंत्री शेर बहादुर देउबा ने प्रधानमंत्री मोदी को जन्मदिन पर दी बधाई
नेपाल के प्रधानमंत्री शेर बहादुर देउबा ने प्रधानमंत्री मोदी को जन्मदिन पर दी बधाई
Share:

नेपाल के प्रधान मंत्री शेर बहादुर देउबा ने शुक्रवार को प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को उनके 71 वें जन्मदिन पर बधाई दी, उनके अच्छे स्वास्थ्य और देश का नेतृत्व करने में सफलता की कामना की। श्रीलंका के राष्ट्रपति गोतबाया राजपक्षे ने भी पीएम मोदी को बधाई दी है. प्रधानमंत्री मोदी को उनके जन्मदिन पर देश भर के कई गणमान्य व्यक्तियों और राजनेताओं ने शुभकामनाएं दीं।

नेपाल के प्रधान मंत्री देउबा ने एक ट्वीट में कहा कि ''श्री @narendramodi को 71वें जन्मदिन की बधाई! आज का दिन अपने लिए अच्छा स्वास्थ्य और सफलता लाए।'' राष्ट्रपति के भाई और श्रीलंका के प्रधान मंत्री महिंदा राजपक्षे ने भी मोदी को बधाई दी। "मेरे अच्छे दोस्त, प्रधान मंत्री @narendramodi को हार्दिक शुभकामनाएं, जैसे आप अपने जीवन के एक और वर्ष में कदम रखते हैं। मैं आपको ताकत, सफलता और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं क्योंकि आप भारत को इस कठिन समय से बाहर निकालते हैं।

श्रीलंका के राष्ट्रपति गोतबाया राजपक्षे ने ट्वीट किया  ''भारतीय प्रधानमंत्री @narendramodi जी को उनके जन्मदिन पर मेरी हार्दिक शुभकामनाएं! इन कठिन समय में यात्रा में अच्छा स्वास्थ्य और शक्ति आपका साथ दे। इस दिन को चिह्नित करने के लिए, भाजपा ने अपने कार्यकर्ताओं से कोविड ​​​​-19 टीकाकरण अभियान को सुविधाजनक बनाने के लिए कहा है क्योंकि उसने शुक्रवार को रिकॉर्ड तोड़ संख्या को लक्षित किया था। भाजपा 20 दिवसीय अभियान के दौरान अन्य कल्याणकारी गतिविधियों के आयोजन के अलावा 14 करोड़ से अधिक राशन किट वितरित करेगी और रक्त शिविर भी लगाएगी।

कोरोना को लेकर ICMR की स्टडी में सामने आई ये बड़ी बात

केरल हाई कोर्ट ने फर्जी महिला वकील सेसी जेवियर को अग्रिम जमानत देने से किया इनकार

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने हिमाचल प्रदेश विधानसभा के विशेष सत्र को किया संबोधित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -