फुल-टू धमाल कॉमेडी के साथ ‘मिस्टर वर्जिन’ का टीजर जारी
फुल-टू धमाल कॉमेडी के साथ ‘मिस्टर वर्जिन’ का टीजर जारी
Share:

‘मिस्टर वर्जिन’ नाम की एक फ़िल्म का इन दिनों कुछ ज्यादा ही बोलबाला चल रहा है. यही नहीं बल्कि यह फिल्म नेपाल में जमकर धमाल कर रही है. अब हाल ही में फिल्म का टीजर जारी किया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. फिल्म के इस टीजर को दर्शक खूब पसंद कर रहें यही नहीं बल्कि फिल्म का टीजर देखने के बाद दर्शक फिल्म को लेकर काफी उत्साहित भी हो रहे हैं.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि नेपाली फ़िल्म ‘मिस्टर वर्जिन’ का टीज़र हाइलाइट्स नेपाल के यूट्यूब चैनल से रिलीज़ किया गया है जिसके चलते खूब चर्चा में चल रहा है. इस फिल्म के निर्माता खिलेंद्र तिमसीना, मुकेश रेग्मी, प्रजापति शिवकोटि तथा बिशारद बस्नेत तथा सहनिर्माता संदीप उप्रेती हैं.

फिल्म में मुख्य भूमिका में भोलाराज सापकोटा, बिजय बराल, गौरव पहाड़ी, मरिस्का पोखरेल, कमल मणि नेपाल, रविंद्र झा, सिर्जना जैसे मशहूर कलाकारों ने काम किया हैं. जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि इस फिल्म के निर्देशक बिशारद बस्नेत एक अच्छे निर्देशक होने के साथ-साथ एक बेहतरीन अभिनेता भी हैं.

 

अगर बात करें इस फिल्म की शूटिंग के बारे में तो फिल्म की शूटिंग काठमांडू सहित नेपाल के कई मनोरम स्थलों पर की गई हैं. फिल्म के निर्देशक बिशारद बस्नेत का कहना है कि वह अपनी इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं. उन्होंने बताया कि मिस्टर भर्जिन’ एक फुल -टू धमाल कॉमेडी फ़िल्म है. फिल्म 17 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

ये भी पढ़े

Video: पवन सिंह के नए गाने ने आते ही मचाया धमाल

'शूर्पणखा' बनेगी बॉलीवुड की 'क्वीन'

Video: 'आशिकी' फेम राहुल रॉय के बेटे ने की इस लड़की संग गंदी हरकत

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -