नेपाल: 4 भारतीयों समेत 22 यात्रियों से भरा तारा एयर का विमान लापता

काठमांडू: नेपाल में तारा एयर के एक विमान का संपर्क टूट गया है। जी हाँ और विमान ने आज यानी रविवार सुबह उड़ान भरी थी। वहीँ दूसरी तरफ एयरपोर्ट के अधिकारियों के मुताबिक, तारा एयर के डबल इंजन विमान ने आज सुबह पोखरा से जोमसोम के लिए उड़ान भरी थी। आप सभी को बता दें कि आखिरी बार विमान से सुबह 9 बजकर 55 मिनट पर संपर्क हुआ था। वहीँ अधिकारियों ने बताया कि विमान केवल 15 मिनट की उड़ान पर था और इसमें 22 यात्री सवार हैं। बता दें कि तारा एयर कंपनी मुख्य रूप से कनाडा में निर्मित ट्विन ओटर विमानों को उड़ाता है।

आप सभी को बता दें कि नेपाल के स्थानीय मीडिया के अनुसार लापता विमान में 4 भारतीय और 3 जापानी नागरिक भी सवार हैं। बाकी सभी शेष नेपाली नागरिक थे और विमान में चालक दल सहित कुल 22 यात्री हैं। केवल यही नहीं बल्कि मीडिया के अनुसार अधिकारी लगातार संपर्क साधने की कोशिश में जुटे हुए हैं। जी दरअसल जोमसोम विदेशी पर्वतारोहियों के लिए एक लोकप्रिय मार्ग है जो पर्वतीय इलाकों पर ट्रेकिंग करते हैं।

यहां भारतीय और नेपाली तीर्थयात्री काफी संख्या में श्रद्धेय मुक्तिनाथ मंदिर जाते हैं। वहीं इस मामले में मिली जानकारी के तहत नेपाल के गृह मंत्रालय के प्रवक्ता फदींद्र मणि पोखरेल के अनुसार मंत्रालय ने लापता विमान की तलाश के लिए मस्टैंग और पोखरा से दो निजी हेलीकाप्टर विमान के सर्च में तैनात किए हैं। जी हाँ और उनका कहना है कि नेपाल सेना के हेलिकाप्टर को भी तलाशी के लिए तैनात करने की तैयारी की जा रही है।

हिंदी और साउथ के विवाद पर बोले रोहित शेट्टी- 'बॉलीवुड खत्म'

VIDEO: गोलगप्पे के शौकीन निकले आमिर खान, एक के बाद एक कर गए चट

रफल साड़ी और मोती जड़े ब्लाउज में गॉर्जियस दिखीं दीपिका पादुकोण

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -