नेपाल पुलिस की घटिया हरकत, किसान को भारतीय सीमा में घुसकर मारी गोली
नेपाल पुलिस की घटिया हरकत, किसान को भारतीय सीमा में घुसकर मारी गोली
Share:

नई दिल्ली: पड़ोसी मुल्क नेपाल अपनी हरकतों से बाज आने का नाम नहीं ले रहा है. एक बार फिर उसने भारतीयों पर गोलीबारी की है. भारत और नेपाल के बीच सदियों से रोटी-बेटी का संबंध रहा है. किन्तु, हाल के दिनों में नेपाल पुलिस और वहां की केपी ओली शर्मा के नेतृत्व वाली सरकार के कारनामों से दोनों देशों के बीच कहीं न कहीं दरार आ गई है. 

विगत शनिवार को नेपाल पुलिस द्वारा बिहार के किशनगंज जिले के अंतर्गत आने वाले टेढ़ागाछ में एक किसान युवक जितेंद्र सिंह को गोली मार दी गई थी. अब  भारतीय नागरिक को नेपाल पुलिस द्वारा गोली मारने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. नेपाल पुलिस द्वारा चलाई गई गोली जितेंद्र सिंह के कंधे में लगी है. वह फिलहाल पूर्णिया के एक प्राइवेट अस्पताल में उपचाररत है. एक निजी न्यूज़ चैनल से बात करते हुए जितेंद्र सिंह ने कहा कि उनका मवेशी नेपाल बॉर्डर की ओर चला गया था. वह अपने मवेशी को ढूढ़ने के लिए जा रहा था. 

उन्होंने कहा कि वह टेढ़ागाछ प्रखंड अंतर्गत भारतीय बॉर्डर के पास था, जब नेपाल पुलिस ने भारत में घुसकर उनपर गोली दाग दी. जानकारी के अनुसार, जहां जितेन्द्र खड़ा था, वहां से नेपाल सरहद 200 मीटर दूर थी. साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि जिस वक़्त नेपाल पुलिस ने गोली चलाई, उस दौरान वहां लगभग 5 से 6 नेपाली पुलिस जवान मौजूद थे, जबकि वे लोग तीन आदमी थे जो मवेशी ढूंढने के लिए गए थे.

एक सप्ताह के लिए इस शहर में लगा सख्त लॉकडाउन

ज्वेलर्स ने आपदा को अवसर में बदला, ऑनलाइन माध्यम से जमकर बेच रहे सोना

कोरोना काल में भविष्य का डर ! इस पेंशन स्कीम से जुड़े 1.03 लाख नए सदस्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -