नाबालिग का बलात्कार करने के मामले में इंटरनेशनल क्रिकेटर गिरफ्तार, रह चुका है कप्तान

काठमांडू: नेपाल क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान संदीप लामिछाने को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। इस क्रिकेटर पर नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा है और उसके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट भी जारी किया गया था। इसके बाद से ही संदीप विदेश में फरार चल रहे थे।  बता दें कि अब संदीप नेपाल लौट आए हैं। वह काठमांडू के त्रिभुवन अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरे थे और इसी दौरान पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया। दुष्कर्म मामले की जांच के लिए पुलिस ने संदीप को अपनी हिरासत में ले लिया है।

नेपाल टीम के पूर्व कप्तान संदीप लामिछाने जब हवाई अड्डे पर पहुंचे तो उन्होंने फुल व्हाइट जॉगर्स पहनी हुई थी। पुलिस एयरपोर्ट पर तैनात थी। वह संदीप के बाहर आने की प्रतीक्षा कर रही थी। संदीप के उतरते ही नेपाल पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया। बता दें कि हाल ही में संदीप पर 17 वर्षीय एक नाबालिग लड़की ने काठमांडू के एक होटल में बलात्कार किए जाने का आरोप लगाया है। इसके बाद संदीप के खिलाफ एक अदालत ने अरेस्ट वारंट भी जारी किया था, किन्तु विदेश में क्रिकेट लीग खेल रहे संदीप नेपाल वापस नहीं लौटे थे। इसी बीच नेपाल क्रिकेट संघ (CAN) ने 8 सितंबर को ही एक आदेश जारी कर संदीप को निलंबित कर दिया।

इस दौरान संदीप कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL) खेल रहे थे। वारंट जारी होने के बाद संदीप ने लीग को बीच में ही छोड़ते हुए बताया था कि वह जल्द ही नेपाल लौटेंगे, मगर ऐसा नहीं हो सका था। संदीप फरार हो गए थे और उनकी लोकेशन भी नहीं मिल पा रही थी। इसी बीच संदीप ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा करते हुए खुद को बेकसूर कहा है।

भारत-अफ्रीका के बीच पहला ODI आज, लखनऊ में बारिश बिगाड़ सकती है खेल

मिशन T20 वर्ल्ड कप शुरू.., ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना हुई टीम इंडिया

दूसरी बार पिता बने अजिंक्य रहाणे, सोशल मीडिया पर फैंस को दी गुड न्यूज़

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -