नेपाल : खाई में बस गिरने से भीषण हादसा, अब तक 23 लोगों की मौत
नेपाल : खाई में बस गिरने से भीषण हादसा, अब तक 23 लोगों की मौत
Share:

काठमांडू : नेपाल में शुक्रवार को एक भीषण बस हादसा हुआ है, जिसमे सुबह सूचना मिली थी कि इस हादसे में कुल 16 छात्रों ने अपनी जान गंवाई है. वहीं अब मरने वालों के संख्या में और इजाफा हुआ है. ताजा ख़बरों के मुताबिक, इस हादसे में अब तक कुल 23 लोगों ने अपने जान गंवाई है. बता दें कि बस उस समय हादसे का शिकार हुई जब वह कॉलेज छात्रों और शिक्षकों को शिक्षण दौरे से वापस लेकर लौट रही था. 

नेपाल में कॉलेज छात्रों और शिक्षकों की यह बस पर्वतीय मार्ग से फिसल कर एक खड्ड में गिर गई थी. जहां 23 लोगों को अपनी जान से हाथ धून आपदा है तो वहीं इस दौरान 14 लोग घायल भी हुए हैं. घटना शुक्रवार की है जब बस सल्यान जिला में कपूरकोट से लौट रही थी.

जिला पुलिस कार्यालय की माने तो बस में कुल 37 लोग सवार थे, जिसमें 34 छात्र, दो शिक्षक और एक चालक था. यह बस नेपाल की राजधानी काठमांडू से करीब 400 किलोमीटर दूर रमरी गांव के पास सड़क से फिसलकर करीब 700 मीटर तक की गहराई में जाकर खाई में समा गई. हादसे में 5 महिलाओं सहित कुल 14 लोगों को घायल अवस्था में पाया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, कृष्ण सेन इच्छुक पॉलिटेक्निक इंस्टीट्यूट के छात्र और शिक्षक वनस्पति विज्ञान प्रोजेक्ट के लिए एक खेत का दौरा करने गए थे.

भीषण हादसा: कोहरे और धुंध के कारण ट्रक में घुसी कार, चार लोगों की मौत पांच घायल

जौनपुर में फिर हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, 42 श्रमिक घायल

सड़क हादसे में चार लोगो की मौत के बाद बंद रहा बाजार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -