'नो मैन्‍स लैंड' में निर्माण कार्य कर रहा था नेपाल, इंडियन आर्मी की फटकार के बाद रोका काम
'नो मैन्‍स लैंड' में निर्माण कार्य कर रहा था नेपाल, इंडियन आर्मी की फटकार के बाद रोका काम
Share:

नई दिल्‍ली: चीन के बहकावे में आकर नेपाल भी अब भारत के खिलाफ साजिश रचने में लगा हुआ है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, नेपाल ने 'नो मैन्स लैंड' पर सड़क बनाने का काम आरंभ कर दिया था। हालांकि भारत के अधिकारियों ने उसे रोक दिया है। पीलीभीत के जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव ने कहा कि भारत-नेपाल बॉर्डर पर 'नो मैन्‍स लैंड' पर नेपाली अधिकारियों द्वारा किए जा रहे सड़क निर्माण रुकवा दिया गया है। 

श्रीवास्तव ने ANI से बात करते हुए कहा है कि, 'हमने महसूस किया कि 'नो मैन्‍स लैंड' पर कुछ निर्माण कार्य चल रहा है, जब हमारे अधिकारी मौके पर पहुंचे तो नेपाली अधिकारियों ने हमें भरोसा दिलाया कि निर्माण बंद कर दिया जाएगा।' जिला प्रशासन को रविवार को जानकारी मिली कि भारत-नेपाल सीमा पर पीलीभीत के हजारा इलाके में पिलर नंबर 38 के समीप नेपाल की तरफ से 'नो मैन्‍स लैंड' पर सड़क का निर्माण किया जा रहा है। 

यह जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी श्रीवास्तव, पुलिस अधीक्षक (SP) जयप्रकाश, DIG HNS बिष्ट SSB कर्मियों के साथ शारदा नदी पार करके भारत-नेपाल बॉर्डर पर पहुंच गए। DM श्रीवास्तव ने कहा है कि, 'दोनों देशों की सर्वेक्षण टीमों द्वारा सीमा स्तंभों की पहचान की गई है। सर्वेक्षण टीम की सहायता से उन्हें जल्द से जल्द बनाया जाएगा।'

बुरी तरह घिरी जिनपिंग सरकार, चीन के खिलाफ इंटरनेशनल कोर्ट पहुंचे उइगर मुस्लिम

क्या CBDT और CBIC का होगा विलय ? अब वित्त मंत्रालय ने दिया जवाब

पेट्रोल-डीजल के दाम में लगातार 7वें दिन राहत, जानिए आज के भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -