न मांग में सिंदूर....और न गले में मंगलसूत्र, सुहाग की निशानी के बिना ही नज़र आए आलिया
न मांग में सिंदूर....और न गले में मंगलसूत्र, सुहाग की निशानी के बिना ही नज़र आए आलिया
Share:

एक्ट्रेस आलिया भट्ट 14 अप्रैल को रणबीर कपूर के साथ विवाह के बंधन में बंध गई है। कपल की विवाह  की फोटोज और वीडियोज ने सोशल मीडिया पर खूब चर्चाओं में बनी हुई है। विवाह के उपरांत आलिया काम में व्यस्त हो गई है। विवाह के 5 दिनों के उपरांत ही एक्ट्रेस मूवी की शूटिंग के लिए जैसलमेर के लिए गई हुई थी। आलिया को एयरपोर्ट पर स्पॉट भी किया जा चुका है। अब एक्ट्रेस मुंबई वापस लौट आई है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है।

फोटोज में आलिया ब्लैक टी-शर्ट और डेनिम जींस में दिखाई दे रही है। अभिनेत्री बिना मेकअप के दिखाई दे रही है। आलिया ने बालों को खुला छोड़ारखा है। इस लुक में अभिनेत्री गॉर्जियस दिख रही है। एक्ट्रेस कैमरे के सामने दिलकश अंदाज में पोज देती हुई दिखाई दे रही है।

आलिया ने न मांग में सिंदूर लगाया हुआ है, न मंगलसूत्र पहन रखा है और न हाथों में चूड़िया पहन रखी है। अभिनेत्री ने सुहाग की कोई भी निशानी नहीं पहन रखी है। अभिनेत्री के लुक को देख कर लग ही नहीं रहा कि उनकी नई-नई विवाह हुआ है। हालांकि इसके बावजूद भी आलिया की  फोटोज फैंस को खूब पसंद आने वाली है ।

वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो आलिया बहुत जल्द फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई दे रही है। इस मूवी में अभिनेत्री रणबीर कपूर के साथ नजर आने वाली है। जिसके साथ साथ मूवी में मौनी रॉय और अमिताभ बच्चन भी महत्वपूर्ण रोल में दिखाई देने वाले है। इसके अलावा एक्ट्रेस फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में भी दिखाई देगी। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ रणवीर सिंह हैं। 

ट्रेडिशनल लुक में उर्वशी को देख दीवाने हुए फैंस

ब्रेकअप की खबरों के बीच सिद्धार्थ-कियारा ने शेयर किया पोस्ट, फैंस शॉक्ड

एटली के लिए शाहरुख-सान्या ने शूट किया एक्शन सीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -