'न शाहरुख-न रणवीर'! डॉन 3 के लिए फरहान अख्तर ने उठाया ये बड़ा कदम

'न शाहरुख-न रणवीर'! डॉन 3 के लिए फरहान अख्तर ने उठाया ये बड़ा कदम
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन की 1978 में डॉन (Don) फिल्म आई जिसमे सभी का दिल जीत लिया। तत्पश्चात, वर्ष 2006 में फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने एक ट्विस्ट के साथ इस फिल्म को रीमेक किया, जिस में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने लीड किरदार निभाया। फिल्म हिट रही और शाहरुख का स्वैग दर्शकों को खूब पसंद किया। 

वही डॉन की सफलता के पश्चात् फरहान अख्तर ने वर्ष 2011 में डॉन 2 (Don 2) रिलीज की तथा एक बार फिर फिल्म ने धमाका किया दिया। हालांकि अब इसके बाद से ही प्रशंसकों को डॉन 3 का इंतजार है। जिसको लेकर अलग अलग अपडेट्स आ रहे हैं। पहले सुनने को मिला कि शाहरुख ने स्वयं को इस फ्रेंचाइजी से दूर कर लिया है तो इसके बाद कहा गया कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अब नए डॉन बनेंगे। मगर अब फिल्म को लेकर एक नया और बड़ा अपडेट सामने आया है। 
 
2011 के पश्चात् से ही दर्शकों को डॉन 3 का बेसब्री से प्रतीक्षा है। प्रशंसकों को एक बार फिर से बड़े पर्दे पर स्वैग से भरपूर डॉन को देखना है, मगर इस में अब भी समय लग सकता है। हाल ही में रणवीर सिंह का नाम फिल्म के लिए आगे आया था, मगर अब बताया जा रहा है कि ऐसा नहीं होगा। हालांकि प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, स्वयं फरहान अख्तर ही अब डॉन बनने की सोच रहे हैं। हालांकि आधिकारिक तौर पर इसके बारे में कुछ कहना मुश्किल है।

बॉडीगार्ड द्वारा को धक्का देने पर ट्रोल होने के बाद सलमान ने लगाया विक्की कौशल को गले

शुभमन गिल से जुदा हुई सारा अली खान की राहें

तनाव के कारण बीमार पड़े 'द केरल स्टोरी' के डायरेक्टर सुदीप्तो सेन, अस्पताल में हुए भर्ती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -