'न नितीश कुमार पीएम बनने की रेस में और न मुझे CM बनने की जल्दी..', तेजस्वी यादव का बड़ा बयान
'न नितीश कुमार पीएम बनने की रेस में और न मुझे CM बनने की जल्दी..', तेजस्वी यादव का बड़ा बयान
Share:

पटना: बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी प्रसाद यादव ने सोमवार (20 मार्च) को सीएम बनने को लेकर बड़ा बयान दिया। राष्ट्रीय जनता दल (RJD) नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार 2024 लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री की रेस में शामिल नहीं हैं। साथ ही तेजस्वी ने कहा कि वो खुद राज्य के मुख्यमंत्री बनने के लिए जल्दी में नहीं हैं। उन्होंने जोर देते हुए कहा कि बिहार में महागठबंधन नीतीश कुमार के नेतृत्व में अच्छी तरह से काम कर रहा है।

सड़क निर्माण विभाग के लिए बजट आवंटन पर चर्चा के दौरान विधानसभा में डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि, 'मैं मुख्यमंत्री के रूप में नीतीश कुमार के अधीन काम करके खुश हूं। न तो नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बनने की दौड़ में हैं और न ही मुझे मुख्यमंत्री बनने की जल्दी है। उन्होंने आगे कहा कि, ‘भाजपा से नाता तोड़ने का बेहद महत्वपूर्ण फैसला लेने के लिए मैं नीतीश कुमार को धन्यवाद देना चाहता हूं, उन्होंने मुझ पर जो विश्वास जताया है, मैं उस पर खरा उतरने का प्रयास कर रहा हूं। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि कुछ लोग दोनों सहयोगियों के बीच दरार की अफवाह फैला रहे थे।

खुद पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों पर तेजस्वी यादव ने कहा कि, 'मैं इस बात से निराश हूं कि विपक्षी नेता हमें निशाना बना रहे हैं और वे अपने ही नेताओं पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों के संबंध में कैसे चुप रहे।' बता दें कि तेजस्वी भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर भाजपा नेता और राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी के उन आरोपों का जवाब दे रहे थे, जिसमें रविवार (19 मार्च) को सुशील मोदी ने तेजस्वी से यह बताने के लिए कहा था कि उनके परिवार ने पटना में इतनी भूमि कैसे “अधिग्रहण” कर ली। बता दें कि, तेजस्वी यादव भी अपने पिता लालू यादव के साथ नौकरी के जमीन मामले (land For Job Scam) में आरोपी हैं। आरोप है कि, लालू यादव ने केंद्रीय रेल मंत्री रहते हुए लोगों को रेलवे में नौकरी दिलवाने के एवज में उनसे जमीनें अपने परिवार के नाम लिखवा ली थी, उस समय केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी।  

राज्यपाल से मिले कांग्रेस के नेता, तेज हुई राजनीतिक हलचल

क्यों अटका दिल्ली सरकार का बजट ? सीएम केजरीवाल और LG के अलग-अलग दावे

कौन था मीर जाफ़र ? जिसकी राहुल गांधी से तुलना कर रही भाजपा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -