राहुल ने जनता को दिलाया विश्वास, जानिए क्या है कांग्रेस की नई चाल
राहुल ने जनता को दिलाया विश्वास, जानिए क्या है कांग्रेस की नई चाल
Share:

नई दिल्ली: ज़िद्दी और शक्तिशाली नेतृत्व की कमी, खेमेबाजी और क्षमता की बजाय चाटुकारिता को मिल रहे प्रश्रय से जूझ रही कांग्रेस की हालत कुछ ऐसी हो गई है एक दीवार को संभालने का प्रयास होता है तो दूसरी गिरने लगती है. सोमवार को कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में भी यही नज़र आया है.  पार्टी के भीतर यही तय नहीं हो पा रहा है कि परिवार बचाया जाए या पार्टी. जंहा यह कहा जाए कि अब तक पार्टी नेता यह नहीं समझ पा रहे हैं कि परिवार और पार्टी भिन्न- भिन्न है और नेता अधिकारी पार्टी के लिए हैं, परिवार के लिए नहीं?

कहा जा रहा हैं कि सोमवार की बैठक मे राहुल गांधी ने वरिष्ठ नेताओं का जिस तरह अपमान किया वह यही जताता है कि राहुल का भी ज्यादा भरोसा है कि परिवार ही पार्टी है. हालांकि तत्काल जिसकी लीपापोती भी हो गई और बताया जाने लगा कि राहुल ने ऐसा कुछ बोला ही नहीं. जो लोग पार्टी और राहुल के तौर तरीके व कामकाज से हताश हैं वह भी मान गए कि राहुल ने ऐसा कुछ नहीं बोला. दरअसल उन्हें आशंका है कि परिवार नाराज हुआ तो पार्टी कैसे चल पाएगी. अध्यक्ष का चुनाव हो भी जाए तो आशीर्वाद तो लिया  जाना जरुरी है.

बीजेपी से साठगांठ का आरोप: जमाना सर्वे का है और इसीलिए मेरा भरोसा है कि आज लोगों के मध्य सर्वे हो जाए कि राहुल गांधी ने भरी बैठक में वरिष्ठ नेताओं पर बीजेपी से साठगांठ का इलज़ाम लगाया या नहीं तो अधिकतर लोग हां में उत्तर देंगे. जो भी राहुल को फॉलो करते हैं वह इसे आराम से समझ सकते है . क्या राहुल गांधी ने संप्रग (UPA) काल में तत्कालीन पीएम मनमोहन सिंह की अध्यक्षता में हुए कैबिनेट निर्णय की कापी को सार्वजनिक रूप से नहीं फाड़ा था?

77 वर्षीय बुजुर्ग पर दुष्कर्म का आरोप निकला फर्जी, सुप्रीम कोर्ट ने दी जमानत

बलिया में दिन दहाड़े बदमाशों ने पत्रकार को मारी गोली

महाराष्ट्र: महाड में 5 मंजिला ईमारत ढही, दो लोगों की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -