नील नितिन के पिता कर रहे है 'प्रेम रतन धन पायो' का बेसब्री से इंतज़ार

नील नितिन के पिता कर रहे है 'प्रेम रतन धन पायो' का बेसब्री से इंतज़ार

किसी भी पिता का सपना होता है की उनका बेटा सफल हो और अपनी नयी पहचान बनाने में सफल हो. ऐसा ही कुछ चाहते है अभिनेता नील नितिन मुकेश के पिता नितिन मुकेश. भारत के मशहूर सिंगर नितिन मुकेश अपने बेटे की आगामी फिल्म प्रेम रतन धन पायो देखने के लिये उत्साहित हैं. वे इस फिल्म मे अपने बेटे को देखना चाहते है जो की बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के साथ दिखाई देने वाले है. 

निर्देशक सूरज बड़जात्या द्वारा निर्देशित फिल्म प्रेम रतन धन पायो में अभिनेता नील नितिन मुकेश भी मुख्य भूमिका में है. हाल ही में नील नितिन मुकेश के घर गणेशोत्सव का आयोजन किया गया था इस उत्सव के दौरान ही जब उनसे नील के बारे में बात की गयी तो उन्होंने कहा “मुझे हमेशा से यकीन था कि नितिन शानदार कलाकार हैं और जब वह फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखेगा वह शानदार काम करेंगे. अब वह हमारे सबसे पसंदीदा अभिनेता सलमान खान और पसंदीदा निर्देशक सूरज बड़जात्या के साथ काम कर रहे हैं.” 

फिल्म प्रेम रतन धन पायो इस वर्ष दीपावली पर सिनेनाघरो में प्रदर्शित की जाएगी जिसमे सलमान खान और नील नितिन मुकेश के अलावा सोनम कपूर, अरमान कोहली, अनुपम खेर और स्वरा भास्कर भी प्रमुख भूमिकाओं में दिखाई देंगे.