हॉलीवुड में काम करने के लिए निल आपत्तिजनक सीन देने को भी तैयार
हॉलीवुड में काम करने के लिए निल आपत्तिजनक सीन देने को भी तैयार
Share:

इन दिनों हॉलीवुड के टेलिवजन शो और फिल्मो में भारतीय कलाकारों की डिमांड बढ़ती जा रही है. बॉलीवुड की देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा, अभिनेता इरफ़ान खान, अनिल कपूर, जैसे दिग्गज कलाकारों के बाद अब युवा कलाकारों को भी हॉलीवुड टीवी शो के ऑफर आ रहे है. ऐसा ही कुछ ऑफर मिला है युवा अभिनेता निल नितिन मुकेश को. दरअसल निल को अमेरिकी शो गेम ऑफ़ थ्रोन्स में काम करने का ऑफर मिला है.

और इस शो के एक दर्श्य में निल को न्यूड भी होना पड़ सकता है जिसके लिए भी निल पूरी तरह राजी हो गए है. वैसे निल इससे पहले फिल्म जेल के लिए न्यूड हो चुके है. इस समय निल सूरज बड़जातिया के निर्देशन में बन रही फिल्म प्रेम रतन धन पायो के प्रमोशन में व्यस्त है. फिल्म में उन्होंने कई एक्शन सिंस किये है. जिन्हे हॉलीवुड के मशहूर स्टंट निर्देशक ग्रेग पॉवेल ने निर्देशित किया है.

इन सिंस को फिल्माने के लिए निल ने लगभग एक महीने की कड़ी ट्रेनिंग ली थी. जिसे देखकर ग्रेग काफी खुश हुए और निल को अमेरिकी शो गेम ऑफ़ थ्रोन्स में काम करने का ऑफर दे दिया. आपको बता दे कि ग्रेग इस शो में भी स्टंट डायरेक्टर है. खबर है कि निल जल्द ही इस अमेरिकी शो के निर्माताओ से भी मुलाकात करेंगे.

Emmy award 2020: एमी अवार्ड्स की नामांकन लिस्ट आई सामने, 'वॉचमौन' को मिले सबसे ज्यादा नामांकन

हैरी स्टाइल्स संग वक्त बिताने के लिए सिंगर एशले सीखना चाहती है इतालवी भाषा

खत्म हुआ 'गॉन विथ द विंड' का सफर, आखिरी कलाकार ने ली अंतिम सांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -