संजय गांधी के किरदार में -देश भक्ति से ओत-प्रोत नजर आयेगें नील नितिन मुकेश
संजय गांधी के किरदार में -देश भक्ति से ओत-प्रोत नजर आयेगें नील नितिन मुकेश
Share:

फिल्मों के माध्यम से इस सम्पूर्ण मानव समाज को जीवन की कुछ सीख देने या जिंदगी का आईना दिखाने के लिए मशहूर डायरेक्टर मधुर भंडारकर जल्द ही अपनी नई फिल्म 'इंदु सरकार' की शूटिंग शुरू करने वाले हैं.मिली जानकारी के मुताबिक़ बताया जा रहा है कि इस फिल्म में ऐक्टर नील नितिन मुकेश पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के बेटे संजय गांधी की भूमिका निभाते नजर आएंगे.

हालांकि, मधुर ने अपनी फिल्म में नील के किरदार के बारे में तो अभी तक कुछ ज्यादा खुलासा तो नहीं किया है,पर उन्होंने ट्विटर के जरिए यह खबर जरूर दी है कि वह एक बार फिर नील के साथ काम करने जा रहे हैं और इस बार भी नील उनकी फिल्म में एक नए किरदार के रूप में  नजर आएंगे.

जानकारी के मुताबिक़ हाल ही में एक इंटरव्यू में इस फिल्म की लीड ऐक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी ने कहा था कि फिल्म की कहानी तो काल्पनिक है, मगर फिल्म का प्लॉट 1975 में प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के कार्यकाल में पूरे देश में लगाई गई इमर्जेंसी और उस दौरान घटी घटनाओं पर आधारित है. यह फ़िल्म पूरी देश भक्ति से ओत -प्रोत है. चर्चित फिल्म 'पिंक' में फलक अली का किरदार निभाकर चर्चा में आईं कीर्ति कुल्हारी इस फिल्म में 'इंदु सरकार' की भूमिका निभा रही हैं, जबकि इंदु के पति की भूमिका बंगाली फिल्मों के मशहूर ऐक्टर तोता राय चौधरी निभा रहे हैं.इंदु सरकार' की शूटिंग अगले महीने से शुरू हो रही है और जनवरी के अंत तक शूटिंग खत्म भी हो जाएगी.

बड़ा खुलासा करते हुए पूनम पांडे ने कहा इसलिए करती हॅूं ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -