नील नितिन मुकेश ने फैंस को दिखाई बेटी की पहली तस्वीर
नील नितिन मुकेश ने फैंस को दिखाई बेटी की पहली तस्वीर
Share:

बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश हाल ही एक बेटी के पिता बने  हैं जिसकी ख़ुशी उन्होंने सोशल मीडिया पर जाहिर भी की है. उनकी शादी पिछले साल रुक्मिणी सहाय से हुई थी और 20 सितंबर को वो एक बेटी के पिता भी बन गए हैं. इस बात की ख़ुशी से बॉलीवुड के कई सितारे उन्हें बधाइयाँ दे रहे हैं और साथ ही नील के फैंस बहुत खुश भी हैं और उन्हें ढेरों बधाइयाँ दे रहे हैं. इसके बाद हम आपको बताने जा रहे हैं उन्होंने अपनी बेटी का क्या नाम रखा है. साथ ही नील ने अपनी बेटी की फोटो भी शेयर की है जो बेहद ही क्यूट हैं.

नील और रुक्मिणी ने अपनी बेटी का नाम नुरवी रखा है. दोनों ने अपने फैंस को ज्यादा इंतज़ार नहीं करवाया बल्कि जैसे ही हॉस्पिटल से बाहर आये उन्होंने अपनी  बेटी के साथ पोज़ दिया और फोटो शेयर किया. अपनी बेटी के लिए वो आबू धाबी  से पहले ही शॉपिंग कर चुके हैं. और बेबी के पहले उन्होंने कुछ ऐसी ही शॉपिंग की थी जो बेटे और बेटी के लिए सेम ही लगे. तो फ़िलहाल आप भी इनकी फोटो देख ही लीजिये जो बेहद ही सुंदर लग रही है. 

इसके अलावा नील के काम की बात करें तो वो जल्दी ही फिल्म 'साहू' में नज़र आने वाले हैं जिसमें बाहुबली के एक्टर प्रभास और बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी है. इसके पहले वो अमिताभ बच्चन के साथ 'वज़ीर' में डार्क रोल में नज़र आ चुके हैं.  

बॉलीवुड अपडेट्स..

नील नितिन मुकेश के घर भी आई खुशखबरी

64 की उम्र में 'रुदाली' निर्देशक कल्पना लाजमी ने दुनिया को कहा अलविदा

शिल्पा को भी करना पड़ा रंगभेद का सामना, लेकिन ऐसे दिया मुंहतोड़ जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -