अपनी बेटी से बहुत प्यार करते है नील नितिन मुकेश, फोटोज देख दिल हार जाएंगे आप
अपनी बेटी से बहुत प्यार करते है नील नितिन मुकेश, फोटोज देख दिल हार जाएंगे आप
Share:

बॉलीवुड अभिनेता नील नितिन मुकेश सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा सक्रीय रहे हैं। वह हमेशा ही अपनी लाडली नुर्वी के साथ बिताए गए मस्ती भरे पलों को हमेशा ही कैमरे में कैद कर लेते है। कभी बेटी की चोटी बनाते हैं तो कभी उनके साथ डांस करते हैं। वहीं  नुर्वी भी बाकि नन्हें स्टार्स किड्स की तरह बहुत फेमस हैं।  हाल ही में नील ने अपनी लाडो के साथ कुछ तस्वीरें साझा की हैं।

तस्वीरों में नुर्वी पापा नील संग क्यूट अंदाज में भी पोज दे रही है। पहली फोटोज में जहां नील कैमरे की तरफ देख रही है। वहीं नुर्वी कहीं ओर ही देख रही हैं। एक तस्वीर में नील लाडो के गाल पर किस करते हुए दिख रहे है। लुक के बारें में बात की जाए तो नील ब्लू डेनिम लुक में नज़र आए है । वहीं नन्हीं नुर्वी डार्क ब्लू डेनिम में क्यूट लग रही थी। दो चोटियां उनके लुक को और भी प्यारा बना रही हैं। इन फोटोज के साथ नील ने हार्ट इमोजी बनाते हुए-सिर्फ पापा की लिखा है। फैंस बाप-बेटी की इन फोटोज को बहुत पसंद कर रहे हैं। 

रिपोर्ट्स की माने तो नील नितिन मुकेश और रुक्मिणी सहाय के घर 20 सितंबर 2018 को बच्चे की किलकारी गूंजी थी। रुक्मिणी सहाय ने बेटी नुर्वी को जन्म दिया था। कपल ने अपनी बेटी का नाम नील और रुक्मणि का नाम जोड़कर नुर्वी बना था। 

रिलीज के पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर छाई 'गंगूबाई काठियावाड़ी', कमाए इतने करोड़

जीवन, मानवता और पर्यावरण को बचाने के लिए जैकलिन ने शुरू की एक नई पहल

जब लेसबियन लड़की ने कर दिया था प्रियंका चोपड़ा को प्रपोज, जानिए क्या था एक्ट्रेस का जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -