पहली फिल्म में नील नितिन ने निभाया था ऐसा किरदार कि पिता ने 6 महीने तक नहीं की थी बात
पहली फिल्म में नील नितिन ने निभाया था ऐसा किरदार कि पिता ने 6 महीने तक नहीं की थी बात
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही दमदार लेकिन कम ही फिल्मों में नजर आए एक्टर नील नितिन मुकेश का आज जन्मदिन है. वह हर साल 15 जनवरी को अपना जन्मदिन मनाते हैं. उनका जन्म 15 जनवरी साल 1982 में हुआ था और फिल्म इंडस्ट्री में नील नितिन मुकेश को 'चोर बॉडी' कहते हैं. वह इसलिए क्योंकि उनके डोले-शोले देखने वालों के होश उड़ जाते हैं. अपने शरीर की वजह से वह लगभग हर तरह के रोल में फिट हो जाते हैं फिर वह अच्छा हो या बुरा.

वह पॉजिटिव से लेकर नेगेटिव रोल तक में फिट बैठते हैं और इन सभी रोल्स में वह दिख भी चुके हैं. आपको बता दें कि नील नितिन मुकेश स्टेट लेवल टेनिस खिलाड़ी रह चुके हैं और वह बचपन से ही बास्केटबॉल, वॉलीबॉल और टेनिस खेल रहे हैं। कहा जाता है जब वह आठवीं क्लास में थे तब वह पार्क के 20 चक्कर लगाते थे और कॉलेज जाते ही उन्होंने जिम भी ज्वॉइन कर लिया, तब उनकी उम्र 16 साल की थी। जी हाँ, नील नितिन मुकेश मीठे खान-पान से दूरी बनाकर रखते हैं. जी हाँ, उनका मानना है कि अगर आप हर दिन अपनी पसंदीदा चीजें थोड़ी-थोड़ी मात्रा में खाएं.

आपको बता दें कि नील नितिन को गुलाब जामुन, जलेबी और मिल्क केक बहुत पसंद है और वह उनसे दूर नहीं रह सकते. आपको बता दें कि नील ने अपने फिल्मी कॅरियर की शुरुआत साल 2007 में एक्शन थ्रिलर फिल्म 'जॉनी गद्दार' से की थी और नील ने साल 2007 में फिल्म 'जॉनी गद्दार' से डेब्यू किया था और यह फिल्म बेस्ट मेल डेब्यू के लिए नॉमिनेट हुई थी. वहीं जब नील के पिता को यह बात पता चली कि उनके बेटे ने पहली ही फिल्म में नेगेटिव रोल किया है तो उन्होंने नील से 6 महीने तक बात नहीं की थी. आपको बता दें कि इस फिल्म में उनके बेहतरीन अभिनय के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ नवोदित कलाकार का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था. नील नितिन मुकेश ने रुक्मणि से शादी की है. फिलहाल उन्हें हमारी ओर से जन्मदिन की बधाई.

अनन्‍या पांडे ने खेत में रीक्रिएट किया डीडीएलजे का सीन, खाली पीली में जल्द नजर आएँगी अभिनेत्री

जावेद अख्तर हुए दीपिका की छपाक के फैन, कही कुछ ऐसी बात

शोक में डूबी बॉलीवुड इंडस्ट्री, नहीं रहीं ऋषि कपूर और अमिताभ की यह ख़ास करीबी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -