पापा के गाने पर नुरविश ने किया बेहतरीन डांस
पापा के गाने पर नुरविश ने किया बेहतरीन डांस
Share:

बॉलीवुड की दुनिया में कई स्टार किड्स है जो अपने बेहतरीन अंदाज के लिए मशहूर हैं. इन्ही में शामिल हैं नील नितिन मुकेश की बेटी नुरविश, जो अपने क्यूट अंदाज से सभी का दिल जीत लेती है. जी हाँ, अब हाल ही में एक्टर ने अपनी बेटी का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह उन्हीं की फिल्म बाय पास के गाने 'सो गया ये जहां' पर डांस करती नजर आ रही है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neil Nitin Mukesh (@neilnitinmukesh) on

आप देख सकते हैं नील नितिन मुकेश की बेटी का यह क्यूट वीडियो खूब वायरल हो रहा है और हर कोई इस वीडियो की तारीफ़ कर रहा है. जी दरअसल नील नितिन मुकेश की बेटी बेटी नुरविश वीडियो में मजेदार अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं और यह वीडियो देखकर उनकी एक्साइटमेंट का अंदाजा भी साफ लगाया जा सकता है. वैसे इस वीडियो को अब तक 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, साथ ही इसपर बॉलीवुड कलाकारों के साथ-साथ फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं.

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए नील नितिन मुकेश ने लिखा, "मेरी फिल्म बायपास रोड में इस गाने की शूटिंग के दौरान मेरी जो एक्साइटमेंट थी, वो मेरी बेटी द्वारा अपने पिता को स्क्रीन पर देखकर अच्छे से प्रदर्शित की जा रही है." वैसे नील नितिन की बेटी इस समय सुर्ख़ियों में अपने डांस के कारण ही बनी रहती है उसे लोग बहुत प्यार देते हैं. काम के बारे में बात करे तो जल्द ही वह एक नयी फिल्म में दिखाई देने वाले हैं.

पुलिस पूछताछ में रिया ने खोले चौकाने वाले राज, कहा- 'हम शादी करने वाले थे'

अली फज़ल की माँ के निधन से दुखी हैं ऋचा चड्ढा

इस एक्टर को लगता है नेपोटिज्म पर नहीं, पक्षपात पर होनी चाहिए बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -