गोबर के कारण शख्स ने ली पड़ोसी की जान, मामला जानकर हो जाएंगे हैरान
गोबर के कारण शख्स ने ली पड़ोसी की जान, मामला जानकर हो जाएंगे हैरान
Share:

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के गाजीपुर में सिर्फ गाय के गोबर को लेकर हुए विवाद में दो पड़ोसी एक दूसरे के खून के प्यासे हो गए तथा क़त्ल कर दिया। जानवर की गलती पर हुए विवाद के पश्चात् एक पड़ोसी ने दूसरे को गोली मार दी। वही यह घटना गाज़ीपुर कोतवाली थाना इलाके के संकरा गांव की है जहां गाय के गोबर को लेकर दो पड़ोसियों के मध्य झगड़ा हो गया। 

दरअसल, गाय के गोबर से बने उपले को मृतक के जानवर ने कुचल दिया जिससे वो नष्ट हो गया। इस पर विशाल बिंद नाम के व्यक्ति को अपने पड़ोसी मुन्ना पर इस कदर क्रोध आ गया कि उसने उसे गोली मार दी। इसके पश्चात् अपराधी मौके से फरार हो गया। प्राप्त खबर के अनुसार, मृतक के भाई का विवाह भी होने वाला था। क़त्ल की तहरीर पर गांव के लोग आक्रोशित हो गए तथा आसपास तनाव फैल गया। केस की गंभीरता को देखते हुए गाजीपुर के एसपी स्वयं भारी पुलिस बल को लेकर अवसर पर पहुंचे तथा रहवासियों से घटना की जानकारी ली।

गांव में क़त्ल को लेकर फैले तनाव तो देखते हुए पूरे क्षेत्र को छावनी में परिवर्तित कर दिया गया जिससे कोई दूसरी अप्रिय घटना न हो जाए। गाज़ीपुर के एसपी डॉ। ओमप्रकाश सिंह ने क़त्ल की पुष्टि की। उन्होंने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि सकरा गांव के निवासी मुन्‍ना बिंद की गाय उनके पाटीदार विशाल बिंद के उपलों को क्षतिग्रस्‍त कर दिया था जिसको लेकर दोनों में विवाद हुआ था। आज मुन्‍ना बिंद घर के सामने बैठे हुए थे तभी विशाल बिंद अपने साथी के साथ आया तथा मुन्‍ना बिंद को गोली मारकर भाग गया। 

केरल की जेल से चोरी हुए 1.92 लाख रुपये, जांच हुई शुरू

कानपुर में कोरोना पॉजिटिव जज के इलाज में शिथिलता के लिए उठाया ये कदम

ससुराल वालों ने किया परेशान तो महिला ने अपने ही दो बच्चों की दी हत्या, फिर खुद का किया ये हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -