चम्बा जिले में लकड़ी से बने मकान में आग लगने से पड़ोसी जला
चम्बा जिले में लकड़ी से बने मकान में आग लगने से पड़ोसी जला
Share:

शिमला: कुछ समय से लगातार बढ़ रहा आपदाओं का सिलसिला अब सभी के लिए मुसीबत बनता जा रहा है, और इन्हीं आपदाओं के कारण आज बहुत से ऐसे लोग है जिन्होंने अपनी जान खो दी है. इतना ही नहीं अब तो कई बार आम जनता के लवों पर बस एक ही सवाल है, कि आज के समय में हम अपने घरों में सुरक्षित है भी या नहीं. 

हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले में मकान में आग लगने के कारण कमरे में मौजूद व्यक्ति जिंदा जल गया। जंहा इस बात का पता चला है कि देर रात बुधिया राम पुत्र बेहमी राम गांव सरोटी डाकघर भजोतरा तहसील सलूनी के मकान में अचानक से आग लगने से भयानक हादसा हो गया। आग से लकड़ी से बने मकान के दो कमरे व एक बड़ा कमरा(हॉल) बुरी तरह जल कर राख हो गया। इस आग में एक पड़ोसी मस्त राम(35) पुत्र विन्द्रों राम गांव सरोटी के जिंदा जल जलने से उनकी मृत्यु हो गई। सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों ने अपने स्तर पर आग बुझाने की कोशिश की गई।

घटना के वक़्त मकान का मालिक बुधिया व इसकी पत्नी कमलों भी कमरे में थे। हालांकि दोनों बाहर निकलने में कामयाब हो गए, लेकिन पड़ोसी जिंदा जल गया। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस अब भी इस केस की जांच कर रही है। पंचायत भजोतरा के उपप्रधान कमलेश कुमार ने घटना की पुष्टि की है। एसपी चंबा आरूल कुमार ने कहा कि हादसे में एक व्यक्ति के जिंदा जलने से मौत हो गई है। उन्होंने कहा कि आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है। 

आरओ, एआरओ और अन्य पदों पर इस राज्य में निकली भर्तियां, पढ़े पूरा विवरण

मिथाली राज को पूर्व कप्तान कहने पर भड़कीं तापसी, कहा- 'इसी वजह से फिल्म बन रही है'

ITI के पास निकली 2532 नौकरियां, इस दिन तक कर सकेंगे आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -