पडोसी बना हैवान, नाबालिग को बनाया हवस का शिकार

महाराष्ट्र : अगर आपके यहां बच्चे है और आप अपने बच्चे को किसी के पास कुछ देर के लिये छोड़ते हो तो जरा संभलकर, क्योकि यह खबर आपके होश उड़ा देगी. महाराष्ट्र के ठाणे में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां पडोसी दरिंदे ने एक 12 वर्षीय नाबालिग बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना लिया. बच्ची की मां ने देखरेख के लिए उसे आरोपी के पास छोड़ा था.

जानकारी के मुताबिक मामला ठाणे में कल्याण तालुका के बनेरे गांव का है. सहायक पुलिस निरीक्षक अविनाश पाटिल ने बताया कि 42 वर्षीय आरोपी और लड़की के परिवार की एक दूसरे से अच्छी जान-पहचान थी. इसी दौरान नाबालिग लड़की की मां 25 मई को किसी काम से दूसरे गांव जा रही थी. जाते समय वह अपनी 12 वर्षीय बेटी को पड़ोसी के पास छोड़ गई थी. जहां पडोसी ने बच्ची को अकेला पाकर उसके साथ बलात्कार किया. इसके बाद लड़की को घटना की जानकारी किसी को भी नहीं देने की धमकी दी.

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. जब पीड़ित बच्ची की मां लौटकर आई तो लड़की ने अपनी मां घटना के बारे में बताया. इसके बाद बच्ची के साथ थाने पहुंची मां ने मामला दर्ज कराया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपी की तलाश की जा रही है.

Most Popular

- Sponsored Advert -