तंत्र-मंत्र के चक्कर में पड़ोसी ने की 5 वर्षीय बच्ची की हत्या, नाले से बरामद हुआ शव
तंत्र-मंत्र के चक्कर में पड़ोसी ने की 5 वर्षीय बच्ची की हत्या, नाले से बरामद हुआ शव
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बांदा में तंत्र-मंत्र के चक्कर में पड़ोसी ने पांच वर्षीय बच्ची का क़त्ल कर शव नाली में फेंक दिया. बहुत खोजबीन के बाद पुलिस को शव लावारिस स्थिति में नाली से मिला है. कई घंटे की छानबीन और इलाके में पूछताछ के बाद पुलिस ने एक घर से तीन लोगों को कस्टडी में ले लिया है. आरोप है कि गड़ा सोना पाने की लालच में बच्ची का क़त्ल किया गया है. 

परिजनों के अनुसार, मुख्य तांत्रिक और एक अन्य अभी फरार है, पुलिस उसे पकड़ने की कोशिश कर रही है. दरअसल, ये मामला बांदा शहर के चमरौडी इलाके का है. एक महिला और उसकी बेटी पर इल्जाम है कि वह बच्ची को बहला फुसला कर ले गए. इसके बाद गड़ा धन पाने के लालच में बच्ची की तंत्र मंत्र में हत्या कर दी. वहीं, घर के अन्य लोगों ने इस कार्य में महिला का साथ दिया. मृत बच्ची के चाचा ने बताया कि कल पड़ोस की लड़की उसे अपने साथ ले गयी थी, जिसके बाद हम अपने काम पर चले गए थे. बाद में, बच्ची का शव नाली में मिला.

अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र प्रताप सिंह चौहान ने बताया कि 5 जुलाई को एक बच्ची अपने घर से लापता हो गयी थी. उसके परिवार वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी थी. शिकायत के बाद बच्ची की खोजबीन की गई. आसपास के 40-45 घरों में बहुत दबाव बनाया गया. आरोपियों ने बच्ची की लाश को बाहर फेंक दिया था. बच्ची का शव बरामद कर लिया गया है. तीन लोगों को शक के आधार पुलिस ने कस्टडी में लिया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा.

हैरतअंगेज! 13 वर्षीय मासूम ने दिया बच्चे को जन्म, क्लासमेट ने किया था दुष्कर्म

मोबाइल चोरी के आरोप में 'अमिताभ बच्चन' के साथ काम कर चुका एक्टर गिरफ्तार

माँ-बाप को बंधक बनाकर उन्ही के सामने बेटी का सामूहिक बलात्कार, जबरन करा दी शादी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -