सम्भोग के दौरान महिला ने लगाई ISIS की रट, पड़ोसन ने बुलाई पुलिस

न्यूयॉर्क: एक पल के लिए सोचिये की कोई सेक्स कर रहा हो और अचानक पुलिस आकर दखल दे दे तो क्या होता है ? न्यूयॉर्क में एक ऐसा ही अजीबोगरीब मामला सामने आया है. एक बुजुर्ग महिला को अपनी युवा पड़ोसन के घर सेक्स के दौरान आई.एस. कमाल है’ की आवाजें सुनाई देने लगी, इसके बाद बुजुर्ग महिला ने मौके पर पुलिस को बुला लिया.

एक वेबसाइट की जानकरी के मुताबिक विस्कॉन्सिन प्रांत के ब्राउन डीअर की रहने वाली 82 वर्षीय वृद्धा ने अपनी पड़ोसन को सेक्स करने के दौरान यह कहते सुना कि आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट (ISIS) कमाल का है. इसके बाद वृद्धा ने फ़ौरन पुलिस को कॉल करके मौके पर पहुचने को कहा. हालांकि वृद्धा की शिकायत पर पुलिस ने उसे कहा की दोबारा ‘ISIS’ की आवाज आने पर उन्हें वापस से कॉल करे.

ब्राउन डीअर की पुलिस के प्रमुख माइकल कास ने इस मामले में ट्विटर पर एक पोस्ट भी किया है जिसमे उन्होंने लिखा है कि, संभवत: ‘देखा कुछ, कहा कुछ’ वाली बात थोड़ी ज्यादा आगे बढ़ गई? वहीं दूसरी और यह पोस्ट वायरल होते ही लोगो ने इस मामले पर काफी मजाक उड़ाया है. कुछ लोगो का कहना था कि सूचना देने वाली वृद्धा को समय पर अपनी दवाई लेने की जरूरत है. साथ ही कुछ लोगो ने बुजुर्ग महिला का पक्ष भी लिया है.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -