घर में चिल्ला रही थी महिला बचाओ बचाओ..., पुलिस पहुंची तो देखकर हंस पड़ी
घर में चिल्ला रही थी महिला बचाओ बचाओ..., पुलिस पहुंची तो देखकर हंस पड़ी
Share:

कई बार लोग बिना मतलब पुलिस को परेशान करने के लिए कुछ ऐसा कर जाते हैं कि पुलिस वाले परेशान हो जाते हैं. ऐसा ही हुआ हाल ही में फ्लोरिडा में. जहाँ एक घर से महिला के चिल्लाने की आवाज आ रही थी. महिला की आवाज सुनने के बाद पड़ोसियों ने सोचा कुछ गड़बड़ है और उन्होंने तुरंत पुलिस को फोन कर दिया. उसके बाद पुलिस उस घर में पहुंची, जहां से महिला के चिल्लाने की आवाज आ रही थी, लेकिन शख्स के घर में लगे सिक्योरिटी कैमरा में कुछ ऐसा कैद हुआ, जिसे देखकर सभी हंस हंस के पागल हो रहे हैं.

जी दरअसल वह चिल्लाने की आवाज किसी महिला की नहीं बल्कि उनके पालतू तोते की थी और यह तोता ‘येलो नेप्ड अमेजन पैरट’ कहलाता है. जी हाँ, उस वीडियो में नजर आ रहा था कि शख्स घर के बाहर अपनी कार को दुरुस्त करने में लगा है लेकिन तभी पुलिस उसके पास पहुंचती है और उससे महिला के चिल्लाने की आवाज के बारे में पूछती है. उसके बाद शख्स हंसने लगता है और वह पुलिस से कहता है कि ''आप ठहरिए मैं चिल्लाने वाले को लेकर आता हूं.'' वहीं इसके बाद वह घर में जाकर रेम्बो नाम के अपने तोते को लेकर आता है और कुछ ही देर में पुलिस समझ जाती है कि माजरा क्या था.

जी दरअसल इस मामले में शख्स ने पुलिस को बताया कि, ''यह 40 वर्षीय तोता उनके पास बचपन से हैं. दोनों के बीच गहरा रिश्ता है. हालांकि, उन्होंने कभी इस बात पर ध्यान नहीं दिया कि रेम्बो की हरकतें दूसरे लोगों को कुछ गलत होने की चेतावनी भी दे सकती हैं. अमेजन का यह तोता इंसानों की तरह बात करने के लिए बेहद मशहूर है. बता दें, 50 वर्षों तक जीने वाला यह तोता लोगों की अटेंशन पाने के लिए खूब एक्टिंग करता है.'' इसी के साथ तोते के मालिक ने बताया कि, ''रेम्‍बो की स्मरण शक्ति कमाल की है. साथ ही, इसमें कुछ बुरी आदतें भी हैं. ऐसे में आपको इस बात का खास ध्यान रखना होगा कि आप उसके सामने क्या कुछ कह रहे हैं.''

भारत का वो भूतिया रेलवे स्टेशन, जो एक लड़की की वजह से रहा कई सालों तक बंद

कई महीने तक जज की कुर्सी पर बैठा रहा ये शातिर चोर, वजह जानकर हो जायेंगे हैरान

इस वजह से गायब हो जायेंगे लाल रंग वाले सेब, जानें क्या है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -