गूंगी नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में पड़ोसी गिरफ्तार
गूंगी नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में पड़ोसी गिरफ्तार
Share:

पटना: बिहार के पश्चिम चंपारण जिले में नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है और पीड़िता व उसकी मां की शिकायत पर आरोपी साह को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है.  दरअसल, एक नाबालिग लड़की से उसके पड़ोसी पर बलात्कार का आरोप लगा है. जिसको लेकर पीड़िता की मां ने ठकराहा थाना में कांड संख्या 03/21 रेप करने की FIR दर्ज करायी है. फिलहाल पुलिस ने मामले में आरोपी साह को अरेस्ट कर घटना की जांच में जुटी हुई है.

बताया जा रहा है कि पश्चिम चंपारण ज़िला के ठकराहा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले भतहवा गांव में पड़ोसी ने किशोरी से बलात्कार किया जिसको लेकर परिजनों ने केस दर्ज करवा दिया है. मामले पर पुलिस ने फ़ौरन कार्रवाई करते हुए दुष्कर्मी को गिरफ़्तार कर मेडिकल टेस्ट के लिए पीड़िता को बेतिया भेज दिया है. जानकारी के अनुसार, पीड़िता की मां ने बताया कि उसकी गूंगी लड़की पशु के चारा के लिए गन्ना छिलने गई थी. वहीं खेत मे ही पहले से घात लगाए बैठे 50 वर्षीय आरोपी ने लड़की को जबरन गन्ने के खेत में अंदर ले जाकर बलात्कार की घटना को अंजाम दिया है.

वहीं, ठकराहा थानाध्यक्ष विनोद कुमार ने जानकारी देते हुए बताया है कि पीड़िता की मां के आवेदन पर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. वहीं पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए बेतिया सदर अस्पताल पहुंचा दिया है और पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।  चुकीं पड़ोस की वारदात है इस लिए पुलिस कई पहलुओं पर तफ़्तीश में जुटी है. घटना के बाद गांव में तनाव व्याप्त है.

बॉयफ्रेंड से बात करने से रोका तो नाबालिग बेटी ने किया पिता का मर्डर, फिर लाश के साथ किया ये...

जादू-टोना करने का था शक, युवक ने कर दी महिला की हत्या

आत्महत्या या हत्या ? ट्रांसफॉर्मर के पास मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -