नेहा-रोहनप्रीत की शादी को 1 साल हुआ पूरा, भाई टोनी कक्कड़ ने अनोखे तरीके से दी बधाई

हिंदी एवं पंजाबी म्यूजिक जगत की सबसे लोकप्रिय जोड़ियों में से एक नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी को आज 1 वर्ष हो गया हैं। दोनों की शादी की पहली वर्षगांठ इन दोनों के लिए तो स्पेशल है ही, इनके प्रशंसकों के लिए भी ये दिन बहुत महत्वपूर्ण है। हर कदम पर अपनी बहन का साथ देने वाले गायक टोनी कक्कड़ ने भी बहन एवं जीजा को शादी की पहली वर्षगांठ के लिए बहुत सारी शुभकामनाएं देते हुए एक स्पेशल फोटो भी साझा की है।

वही टोनी ने इंस्टाग्राम पर नेहा एवं रोहन की शादी की एक तस्वीर साझा की है, जिसमें नेहा लाल रंग के शादी के जोड़े में सजी हुई हैं, उनके माथे पर सिंदूर लगा दिखाई दे रहा है, वहीं रोहन भी अपनी शादी की शेरवानी में हैं तथा इन दोनों के साथ भाई टोनी कक्कड़ खड़े हैं। ये फोटो अपने आप में एक बहुत स्पेशल और हैप्पी फैमिली पिक्चर है, जिसमें तीनों के ही चेहरे पर बड़ी सी मुस्कराहट है। तस्वीर के साथ टोनी ने लिखा है- 'आप दोनों को एक साथ के हजार वर्ष की शुभकामनाएं.. शादी की पहली वर्षगांठ मुबारक'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tony Kakkar (@tonykakkar)

वही परिवार और प्रशंसकों के अतिरिक्त स्वयं नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ऊभी अपनी प्रथम वर्षगांठ के लिए बहुत उत्साहित हैं। दोनों ने कुछ दिनों पहले से ही सेलिब्रेशन आरम्भ कर दिया था। नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया था, जिसमें ये जोड़ी चार दिन पहले ही खुशी मनाते हुए केक कट कर रही हैं। इतना ही नहीं दोनों वीडियो के चलते ही एक दूसरे को लिप लॉक करते भी देखे जा सकते हैं।

महांकाल मंदिर परिसर में 'OMG 2' की शूटिंग के दौरान जूते में नजर आई पूरी यूनिट

आर्यन खान को लेकर NCB ने लगाया ये बड़ा आरोप

गोविंदा की पत्नी सुनीता पर भड़की कश्मीरा शाह, बोली- मामा और भांजे की जोड़ी को एक बार फिर...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -