सुनिधि के गानों से गूंजा नेहरू स्टेडियम, जमकर थिरके इंदौरी
सुनिधि के गानों से गूंजा नेहरू स्टेडियम, जमकर थिरके इंदौरी
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में कल गौरव दिवस की धूम रही है वही इस दौरान गौरव दिवस का मुख्य समारोह सीएम शिवराज सिंह चौहान के मुख्य आतिथ्य में स्थानीय नेहरू स्टेडियम मैदान में भव्य तौर पर आयोजित किया गया। कार्यक्रम में विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुतियों के साथ ही अन्य समारोह भी हुए। जानी मानी मशहूर सिंगर सुनिधि चौहान के सुमधुर गीतों की प्रस्तुतियां भी कार्यक्रम के चलते हुई।

वही सुनिधि ने सबसे पहले कमली कमली नी मैं कमली कमली गाना गाया। इसके बाद धूम 2 का गाना क्रेजी किया रे गाकर दर्शकों का दिल लूट लिया। जैसे ही सुनिधि ने फिल्म हनीमून ट्रेवल्स का गाना सजना जी वारी वारी जाउं जी मैं तो तू ही तो मेरा संसार है, गाना शुरू किया, वहां बैठे दर्शक झूम उठे। बैंड बाजा बारात का गाना मैं तो एवी एवीं लुट गया, अमिताभ और अभिषेक बच्चन के साथ की गई एलबम राइट हियर राइट नाऊ एलबम का गाना एक मैं और एक तू है, और हवा में जादू है गाकर भी दर्शकों का मनोरंजन किया।

वही इससे पहले 50 लोगों के समूह द्वारा डमरू एवं शंखनाद से शिव महिमा समूह की प्रस्तुति दी गई। रागिनी मक्खर एवं बाल कलाकारों द्वारा देवी अहिल्याबाई होलकर पर आधारित प्रस्तुति दी गई। अहिल्याबाई होलकर प्रतिमा पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्वलन किया गया। कन्या पूजन के पश्चात् स्वागत समारोह हुआ। लाइट एण्ड साउंड शो के बाद आतिशबाजी के साथ समापन हुआ।

इंदौर में फाइबर फैक्ट्री में लगी भयंकर आग, कई घंटों बाद पाया काबू

अब 2013 वाला 'भारत' नहीं रहा, 10 सालों में की जबरदस्त तरक्की, इंडियन इकॉनमी पर Morgan Stanley की डिटेल रिपोर्ट

पत्नी को दोस्तों के पास देह व्यापार के लिए भेजता था पति, फिर जो किया वो कर देगा हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -