'नेहरू ने कहा था मैं गलती से हिन्दू हूँ..', यूपी में कांग्रेस पर बरसीं उमा भारती
'नेहरू ने कहा था मैं गलती से हिन्दू हूँ..', यूपी में कांग्रेस पर बरसीं उमा भारती
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव चरण की वोटिंग की तैयारी में भाजपा ने अपनी फायर ब्रांड नेता और मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री  उमा भारती को भी मैदान में उतार दिया है. इस दौरान उमा भारती ने हमीरपुर जिले की राठ विधानसभा क्षेत्र में भाजपा उम्मीदवार के समर्थन में रैली को सम्बोधित करते शोले मूवी का मशहूर डायलॉग सुनाते हुए कहा कि 'गब्बर कहता है कि, जब बच्चा रोता है तो उसकी मां कहती है, बेटा सो जा वरना गब्बर आ जाऐगा, रात में अपने बेटे एक मां कह रही है कि बेटा भाजपा को वोट देना वरना सपा आ जाऐगी.' 

इसके साथ ही कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए उन्होंने नेहरू को लेकर कहा कि जब नेहरू भारत के PM बने तो उन्होंने कहा था कि वह गलती  से हिंदू है. दरअसल, हमीरपुर जिले की राठ विधानसभा क्षेत्र में रैली को संबोधित करने के दौरान उमा भारती ने कहा कि स्वामी ब्रह्मानंद देश के प्रथम संन्यासी थे. जो संसदीय चुनाव लड़े और जीत कर संसद पहुंचे. उन्होंने समाज के प्रत्येक वर्ग का हमेशा भला किया.

उमा भारती ने आगे कहा कि देश को सच्ची आजादी तब मिली जब मोदी PM बने, उससे पहले 1 हजार वर्षों तक मुगल आक्रांताओ ने मंदिर तोड़े मूर्तियां तोड़ी, किन्तु नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनते ही राम मंदिर बनने का मार्ग खुल गया. अभी अयोध्या में अब अब भव्य राम मंदिर बन रहा है.

तेलंगाना सीएम KCR के खिलाफ असम में मामला दर्ज, भारतीय सेना का अपमान करने का आरोप

46 साल कांग्रेस में रहने के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार ने छोड़ी पार्टी, बताया ये बड़ा कारण

सरकारी नौकरी के नाम पर भाजपा नेता ने लिए पैसे, पार्टी ने 6 साल के लिए किया निलंबित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -