'हिटमैन' के नाम नेहरा-पठान से भी शर्मनाक रिकॉर्ड
'हिटमैन' के नाम नेहरा-पठान से भी शर्मनाक रिकॉर्ड
Share:

कल सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट मैदान में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 3 टी-20 मैचों की सीरीज का दूसरा मैच खेला गया. जिसमे अफ्रीकी टीम ने जीत दर्ज करते हुए सीरीज 1-1 से बराबर की. ऐसे में अफ्रीका ने अब सीरीज के अंतिम और तीसरे मैच को और रोमांचकारी बना दिया हैं. भारत ने टॉस हार कर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में कुल 188 रन का स्कोर खड़ा किया. जवाब में अफ्रीकी टीम ने लक्ष्य प्राप्त करे हुए मैच अपने नाम किया. 

इस मैच में भारत का टॉप आर्डर बुरी तरह फ्लॉप रहा. सबसे अधिक निराश 'हिटमैन' के नाम से मशहूर सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने किया. पिछले मैच में भी वे सस्ते में ही पैवेलियन लौट गए थे. जबकि, कल खेले गए दूसरे मुकाबले में वे खाता भी नही खोल सके. जूनियर डाला ने उन्हें पगबाधा आउट कर पैवेलियन की राह दिखाई. इसी के साथ रोहित ने खुद के नाम एक शर्मनाक रिकॉर्ड भी दर्ज कर लिया. 

रोहित शर्मा भारत की ओर से टी-20 अंतर्राष्ट्रीय में सबसे अधिक बार शून्य पर आउट होने वाले बल्लेबाज बन गए. पहले यह शर्मनाक रिकॉर्ड युसूफ पठान और आशीष नेहरा के नाम संयुक्त रूप से दर्ज था. नेहरा और पठान 3 बार टी-20 में शून्य पर आउट हुए हैं. जबकि, रोहित कल के मैच में चौथी बार शून्य पर आउट होकर इस अनचाहे और शर्मनाक रिकॉर्ड को अपने नाम कर चुके हैं. 

धोनी-पाण्डे ने एक साथ किया यह कारनामा

ना चौके-छक्के ना शतक, फिर भी रोहित का कीर्तिमान

टी 20 सीरीज़: अफ्रीका का पलटवार, क्लासेन बने सरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -