नेहा शर्मा ने शेयर किया अब तक का सबसे सेक्सी फोटो, इंटरनेट पर आग के साथ उठा धुंआ
नेहा शर्मा ने शेयर किया अब तक का सबसे सेक्सी फोटो, इंटरनेट पर आग के साथ उठा धुंआ
Share:

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने अपने लेटेस्ट सेक्सी लुक से फैंस को दीवाना बना दिया है. फिल्मों से ज्यादा लोग उनके सेक्सी लुक को पंसद करते हैं. नेहा भी हमेशा ही अपने सेक्सी अवतार के साथ हाजिर रहती है. इस बार नेहा ने अपनी ऐसी फोटो शेयर की है जिसे देख आपका दिन बन जाएगा. देखिए नेहा की ये जबरदस्त लुक,जो इन दिनों इंटरनेट पर आग रहा है.

म्यूजिक वीडियो फिलहाल का फीमेल वर्जन रिलीज़, यहाँ देखे वीडियो

अगर बात करें नेहा के लेटेस्ट सेक्सी लुक की तो. उन्होंने ब्लैक कलर की सेक्सी ड्रेस पहन रखी है. इसमें नेहा का जबरदस्त सेक्सी लुक देखने को मिल रही है. फोटो में नेहा ने डीप नेक के साथ न्यूड मेकअप में देखी जा सकती है. इस लुक से नेहा अपने फैंस को खूब अट्रेक्ट कर रही है. हॉट अंदाज में पोज देती नेहा की इस फोटो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. कुछ घंटे पहले शेयर की गई नेहा की इस फोटो को अबतक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं यह खूब शेयर भी हो रही है.

फिल्म लाल सिंह चड्ढा के सेट से एक और बड़े स्टार का लुक आया सामने, आम से कपड़ो में लगे गजब

बॉलीवुड में नेहा शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत निर्देशक मोहित सूरी की फिल्म क्रूक से की थी. फिल्म में उनके साथ इमरान हाशमी भी नजर आए थे. हालांकि इससे पहले उन्हें तेलुगु फिल्म चिरत में देखा जा चुका है.  बॉलीवुड में क्रूक के बाद नेहा को यंगिस्तान, तुम बिन 2, जयंता भाई की लव स्टोरी, यमला पगला दीवाना, मुबारकां और क्या सुपर कूल हैं हम जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 #throwbacksunday

A post shared by Neha Sharma

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -