इस फिल्म में नज़र आएंगे नेहा शर्मा और जिम सरभ, रिलीज़ डेट हुई फाइनल
इस फिल्म में नज़र आएंगे नेहा शर्मा और जिम सरभ, रिलीज़ डेट हुई फाइनल
Share:

'तुम बिन' एक्ट्रेस जल्द ही नई फिल्म 'तैश' में नजर आएंगी. बता दें, इस फिल्म की शूटिंग डेट भी फाइनल हो गई है. बता दें, इसमें नेहा शर्मा नीरजा एक्टर जिम सर्भ साथ में नज़र आने वाले हैं. अगले साल जुलाई तक इस फिल्म की शूटिंग यूके में शुरु हो जाएगी. इसके अलावा इस फिल्म में आपको अमित साध और हर्षवर्धन राणे भी नजर आएंगे. इस फिल्म की जानकारी को लेकर आपको बता दें, किस तरह की होने वाली है ये फिल्म. 

इस फिल्म का निर्देशन बेजॉय नांबियार कर रहे हैं. इस फिल्म की कहानी एक बदले पर आधारित होगा, लेकिन इस फिल्म में कौन किससे बदला लेगा ये देखना दिलचस्प होगा. वहीं फिल्म तैश में नेहा शर्मा को देखने के लिए उनके फैन्स काफी बेसब्री से इतंजार कर रहे हैं. काफी लंबे समय के बाद नेहा को किसी फिल्म में देखा जाएगा. नेहा बहुत ही कम फिल्मों में नज़र आई हैं लेकिन उनके फैंस कई ज्यादा हैं. फिलहाल इस फिल्म की कहानी नेहा शर्मा पर बेस होगी. इस फिल्म का टीजर और ट्रेलर को देखने के बाद ही तय होगा कि कितनी कमाल की होगी ये फिल्म. 

नेहा शर्मा ने बॉलीवुड कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया हुआ है. इनके बेहतरीन अभिनय के लिए इनको कई पुरस्कार भी मिल चुके है. इनके खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं. सोशल मीडिया पर इनकी कई सेक्सी एंड फोटो भी देखने को मिलती है. पर भर में इनकी हॉट फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है. 

ब्लैक सूट बूट में इंडियन क्रिकेटर्स के रूप में दिखी 83 की टीम

'गली बॉय' फेम सिद्धांत ने ऑडियंस के लिए लिखा ये खास रैप

छोटे कपड़े पहनने के लिए सलमान से पीट चुकीं हैं कटरीना, साड़ी पहनकर कर रहीं हैं भारत का प्रमोशन!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -