शादी की पहली सालगिरह पर नेहा पेंडसे ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर
शादी की पहली सालगिरह पर नेहा पेंडसे ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर
Share:

मराठी जगत में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से सभी का दिल जीतने वाली नेहा पेंडसे ने हाल ही में अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाई है। जी हाँ, उन्होंने और उनके पति शार्दुल सिंह ब्यास ने अपनी शादी की पहली सालगिरह को बड़े ही शानदार अंदाज में मनाया। अब आज ही नेहा ने एक मनमोहक पोस्ट साझा की है जो आप देख सकते हैं। यह बहुत ही शानदार है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nehha Pendse (@nehhapendse)

इस तस्वीर को शेयर कर नेहा ने एक प्यारा संदेश भी लिखा है। वैसे इस पोस्ट को देखने के बाद, प्रशंसकों ने दोनों को बधाइयां देनी शुरू कर दी है। आप देख सकते हैं नेहा पेंडसे ने जो तस्वीर शेयर की है उसमे नेहा के और उनके पति के हाथ नजर आ रहे हैं। यह तस्वीर शादी के बाद की है। इस तस्वीर में नेहा को शार्दुल का हाथ पकड़े देखा जा सकता है। वैसे नेहा के फैंस नेहा के हाथ पर बड़े हीरे और शार्दुल के हाथ पर विचित्र गोल्ड रिंग देख सकते हैं। नेहा ने कैप्शन में लिखा है- 'To many more memories together !!I Love u Shardul' वैसे इस पोस्ट को प्रशंसकों से लाइक और कमेंट्स भी मिले है।

 

कुछ उपयोगकर्ताओं ने इस तस्वीर की सराहना की है और कहा है कि यह कितनी प्यारी और अद्भुत तस्वीर है, जबकि कुछ ने इस फोटो को देखने के बाद गाना गाने शुरू कर दिए हैं। इस पोस्ट पर कई सेलेब्स ने भी कमेंट्स किये हैं। मराठी अदाकारा संस्कृती बालगुडे ने भी उन्हें बधाई दी है। वैसे आपको याद हो तो बीते दिनों ही नेहा पेंडसे और संस्कृती बालगुडे ने एक छोटी सी इंस्टाग्राम रील शेयर की थी इसमें दोनों अपनी पसंद प्रकट करते हुए काफी नासमझ नजर आए थे।

नॉन एक्जीक्यूटिव पदों पर निकली है भर्तियां, इस दिन तक कर सकते है आवेदन

प्रियंका चोपड़ा ने तोड़े यूके लॉकडाउन नियम तो पुलिस ने किया यह काम

केरल-एनसीपी इकाई के प्रमुख और विधायक ने की शरद पवार से मुलाकात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -