इस वजह से नेहा पेंडसे ने कर दिया था अनीता भाभी के किरदार को निभाने से इंकार
इस वजह से नेहा पेंडसे ने कर दिया था अनीता भाभी के किरदार को निभाने से इंकार
Share:

नेहा पेंडसे एक बेहतरीन अदाकारा हैं। वह मराठी इंडस्ट्री से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक में बेहतरीन जगह बना चुकीं हैं। अब वह प्रसिद्ध टेलीविजन शो भाभी जी घर पर है में नजर आने वाली हैं। इस शो में वह अनीता विभूति मिश्रा की भूमिका निभाते नजर आने वाली हैं। जी दरअसल इस किरदार को पहले सौम्या टंडन निभाती थीं लेकिन उन्होंने बीते साल अगस्त 2020 में इस पद को छोड़ दिया है। ऐसे में अब यह किरदार नेहा निभाने वाली हैं। ऐसे में एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया वह इस महामारी के बीच इस अवसर को पाने के बारे में कैसा महसूस करती हैं।

उन्होंने कहा, 'वह इस तरह की जिम्मेदारी पाने के लिए तैयार है और केवल कुछ लोगों को एक प्रतिष्ठित भूमिका को चित्रित करने का मौका मिलता है। काम करने के लिए धन्य महसूस कर रहीं हूँ और यह भी खुशी है कि जो भी किरदार मिला है वह मेरी भावना से मेल खाता है।' इसके अलावा नेहा ने कहा कि, 'निश्चित रूप से मुझपर बहुत दबाव है, लेकिन मैंने इसे लेने के लिए तैयार हूँ।' ऐसे में अब यह देखा जाएगा कि वह इसे अच्छी तरह से कर सकती है या नहीं। नेहा पेंडसे ने यह भी कहा कि 'उनके और अनीता मिश्रा के व्यक्तित्व और विशेषताओं में समानता है जो निश्चित रूप से उनके लिए किरदार निभाना आसान बनाती है।'

इसके अलावा नेहा ने यह भी खुलासा किया कि 'उन्होंने भूमिका को बहुत महत्वपूर्ण नहीं माना था। जब मुझसे इसके लिए संपर्क किया गया था, तो इस भूमिका को लेने के लिए महामारी के कारण मैं डर गई थी और मैंने कुछ महीनों बाद जब चीजें बदल गईं, तो इसे करने का फैसला किया।

वाशिंगटन में हो रही हिंसा को लेकर बोले जो बिडेन- अमेरिका के इतिहास में सबसे काला दिन है

पुलवामा हमले के मास्टरमाइंड मसूद अज़हर के खिलाफ पाक कोर्ट ने जारी किया गिरफ़्तारी वारंट

अमिताभ के मुँह से अपनी तारीफ़ सुनकर बोले मीका सिंह- 'मुझे ऑस्कर, फिल्म फेयर अवार्ड नहीं चाहिए...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -