नेहा पेंडसे का यह अवतार देखते ही उड़ गई फैंस की नींद
नेहा पेंडसे का यह अवतार देखते ही उड़ गई फैंस की नींद
Share:

हाल ही में मराठी ऐक्ट्रेस और बिग बॉस 12 का हिस्सा रह चुकीं नेहा पेंडसे ने अपनी हॉट अदाओं से इंस्टाग्राम पर आग लगा दी है. जी हाँ, अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, लेकिन इस बार उन्होंने जो फोटो पोस्ट किया है वह सुपर हॉट है वह आप भी देख सकते हैं. आपको बता दें कि नेहा ने इंस्टाग्राम पर फ्लोरल मोनोक्रोम बिकीनी में ब्लैक ऐंड वाइट फोटो शेयर किया है और लिखा है Mood!! Khachak @tejasnerurkarr MU @makeupandhairbyshruti Styled @leepakshiellawadi Earpiece @_mukuchyan_ इसमें वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. आप देख सकते हैं इसमें उनका फिट फिगर और हॉट अदाएं दिखाई दे रहीं हैं और साथ ही इस फोटो को देख फैन्स क्रेजी हो रहे हैं.

जी हाँ, वैसे यह पहली बार नहीं है कि नेहा ने अपने हॉट फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया हो वह इससे पहले भी अपनी तस्वीरों के जरिए कई बार हॉट अदाएं दिखा चुकी हैं जो आपने देखी ही होंगी. आप सभी को बता दें कि हाल ही में उन्होंने ब्लैक आउटफिट में भी फोटो शेयर किया था, जिसका लेसी टॉप काफी सेक्सी था और कुछ दिन पहले उन्होंने ब्लैक बॉडीसूट और वाइट पैंट्स में भी फोटो शेयर किया था, इसमें वह काफी बोल्ड दिख रही थीं.

वहीं अब वह जिस ड्रेस में नजर आईं हैं वह काफी सेक्सी है. नेहा बता चुकीं हैं कि उन्हें पूल में मस्ती करना भी पसंद है. फिलहाल उनकी इन तस्वीरों ने कोहराम मचा दिया है जो आप देख सकते हैं.

जल्द पिता बनने वाला है टीवी का यह मशहूर एक्टर, सामने आईं गोद भराई की तस्वीरें

'मौनी रॉय' की इस एक्ट्रेस ने की मिमिक्री

दीपिका सिंह के बेटे ने सोशल मीडिया पर फैंस से की कवच 2 देखने की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -