घर से बेघर होते ही नेहा ने दिखाया स्टाइलिश अवतार, साफ नजर आए क्लीवेज
घर से बेघर होते ही नेहा ने दिखाया स्टाइलिश अवतार, साफ नजर आए क्लीवेज
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि अब एक्ट्रेस नेहा पेंडसे कलर्स चैनल के रिएलिटी शो 'बिग बॉस' सीजन 12 से बाहर हो चुकीं हैं और अब बाहर होने के बाद वह एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं. जी हाँ और इसकी वजह है उनका ग्लैमरस अंदाज है. दरअसल नेहा को हाल ही में एक पार्टी के दौरान देखा गया था जहाँ उनका अंदाज काफी सेक्सी नजर आया. वह उस पार्टी में बहुत ज्यादा ही बोल्ड अवतार में नजर आईं. वैसे घर में भी नेहा का अंदाज खूब पसंद किया गया था वह हर दिन सेक्सी अंदाज में नजर आईं थीं.

 

हाल ही में पार्टी में नेहा ब्लैक कलर के स्टाइलिश ब्लेजर और शॉर्ट पैंट पहने नजर आईं थी और इसी के साथ उन्होंने ऑरेंज वैली पहनी थी. आप सभी को बता दें कि वह अपने पूरे लुक में बहुत ज्यादा ही गॉर्जियस नजर आ रही थीं. इसी के साथ नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पार्टी लुक में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं और इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने दीवाली पार्टी में उन्हें बुलाने पर शुक्रिया कहा है.

इससे यह तो तय है कि वह अभी से दिवाली की पार्टीज एन्जॉय कर रहीं हैं. आप सभी जानते ही हैं कि नेहा पिछले कुछ दिनों से कलर्स चैनल के रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 12 में नजर आ रही थीं और शो में वह अच्छा खेल रहीं थीं लेकिन उन्हें घर से बाहर निकला दिया गया. नेहा शो से बाहर होने वाली पहली सेलिब्रिटी हैं. वहीं अब वह बाहर आने के बाद खूब एन्जॉय कर रहीं हैं.

घर में जाने से किम शर्मा ने किया इंकार, तो क्या रोशमी बानिक है न्यू वाइल्ड कार्ड एंट्री?

बिग बॉस 12: नेहा पेंडसे ने कहा, 'फाइनल तक जाएंगे ये तीनो'

Bigg Boss 12 : नेहा के बाद घर से बाहर जाएंगे ये दो कंटेस्टेंट, इनकी होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -