कोरोना से डरकर गाँव भागी यह मराठी अदाकारा , अब नजर आई खुश
कोरोना से डरकर गाँव भागी यह मराठी अदाकारा , अब नजर आई खुश
Share:

आप जानते ही हैं कि इस समय कोरोना वायरस दुनिया में किस तरह तेजी से फैल रहा है और कोरोना वायरस को फैलने से बचाने के लिए हर देश की सरकार अपनी तरफ से हर संभव प्रयास कर रही है इस वजह से लॉक डाउन भी कर दिया गया है जी हाँ  भारत सरकार ने कोरोना वायरस ज्यादा ना फैले इसकी वजह से कई चीजों पर पाबंदी लगा दी है. आप सभी जानते ही होंगे भारत सरकार ने स्कूल-कॉलेज, सिनेमा थिएटर के साथ-साथ अब फिल्म और टीवी सीरियल की शूटिंग पर रोक लगा दी है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by NEHHA PENDSE BAYAS (@nehhapendse) on

ऐसे में कोरोना वायरस का डर हर टीवी सेलिब्रिटी को है इसी कारण सब शूटिंग छोड़ बैठे है अब आज हम अपने इस लेख में एक ऐसे ही एक्ट्रेस के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जो फिलहाल अपने गांव पहुंच गई है. जी दरअसल हम बात कर रहे हैं नेहा पेंडसे की जी दरसल  नेहा पेंडसे टीवी और मराठी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री हैं. इन्होंने अपनी सराहनीय एक्टिंग से लोगों को बहुत प्रभावित किया है.नेहा पेंडसे ने मराठी फिल्मों के साथ साथ तमिल, तेलुगू, हिंदी भाषाओं की फिल्मों में भी काम किया है.

यही वजह है कि इनकी लोकप्रियता काफी ज्यादा है इन्हें अब लोग जमकर प्यार देते हैं वैसे नेहा पेंडसे ने अभी थोड़ी देर पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की जो फिलहाल सोशल मीडिया पर जोरों से वायरल हो चुकीं हैं. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में नेहा पेंडसे बेहद खुश नजर आईं क्योंकि इस समय वह अपने गाँव में है. जी दरअसल कोरोना से डरकर वह अपने गाँव जा चुकीं हैं और वहीं से अपनी कई तस्वीरों को लगातार शेयर कर रहीं हैं.

लॉकडाउन में भी बढ़ रहे कोरोना संक्रमित, अब तक 724 लोग पॉजिटिव

मराठी अंदाज में शादी के बाद नेहा पेंडसे ने मनाया पहला गुडी पड़वा

माँ की पारंपरिक साड़ी पहन बहुत खूबसूरत नजर आईं तेजस्विनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -