'अनीता भाभी' बनने को लेकर नेहा पेंडसे ने कही चौंकाने वाली बात
'अनीता भाभी' बनने को लेकर नेहा पेंडसे ने कही चौंकाने वाली बात
Share:

एंड टीवी के जाने माने शो 'भाभी जी घर पर है' इन दिनों कॉमेडी से अधिक अपनी स्टारकास्ट की वजह से लाइमलाइट में बन चुका है। कुछ वक़्त पहले ही सीरियल में अनीता भाभी का किरदार निभाने वाली सौम्या टंडन ने शो भाभी जी घर पर है को अलविदा बोल चुकी है। इसके उपरांत से ही मेकर्स नई अनीता भाभी की तलाश में जुटे हुए हैं। वहीं फैंस भी अब शो 'भाभी जी घर पर है' में सौम्या टंडन को मिस कर रहे है। अब ये तो होना ही था सौम्या टंडन ने पूरे 5 वर्ष तक अनीता भाभी के रुप में लोगों का मनोरंजन किया है।

इसी दौरान खबरें आई थीं कि शो 'भाभी जी घर पर है' के मेकर्स ने टेलेविज़न एक्ट्रेस नेहा पेंडसे को अनीता भाभी के तौर पर चुन लिया है। इसके उपरांत शो 'भाभी जी घर पर है' के फैंस खुशी से झूमते हुए दिखाई दी। वह बात अलग है कि नेहा पेंडसे ने इस खबर को कोरा झूठ कह रही है।

मीडिया बात करते हुए नेहा पेंडसे ने बताया है कि मुझे अब तक भी शो 'भाभी जी घर पर है' के मेकर्स की तरफ से कोई कॉल नहीं आया है और न ही इस सीरियल के लिए मुझे अप्रोच कर रहे है। ये खबर पूरी तरह से गलत है। मैं शो 'भाभी जी घर पर है' में सौम्या टंडन को रिप्लेस नहीं कर रही हूं।  वैसे नेहा पेंडसे से पहले शेफाली जरीवाला का नाम भी शो 'भाभी जी घर पर है' से जुड़ चुका है। सौम्या टंडन के जाते ही दावा किया गया था कि शेफाली जरीवाला अनीता भाभी का  रोल प्ले करती हुई नज़र आने वाली। बाद में नेहा पेंडसे की तरह ही शेफाली जरीवाला ने भी इस बात से मना कर दिया।

इस वजह से बिग बॉस की शूटिंग करने से घबरा रहे है सलमान खान

दिलजीत के बाद किसानों के समर्थन में आगे आईं हिमांशी खुराना

एरिका ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -