कपिल के लिए आई एक और बुरी खबर, अब क्या होगा..?
कपिल के लिए आई एक और बुरी खबर, अब क्या होगा..?
Share:

कपिल शर्मा इन दिनों सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों में हैं वह हर तरफ से विवादों में घिर चुके हैं. कपिल के नए शो को भी ज्यादा पसंद नहीं किया गया और शो की शूटिंग भी उन्होंने कई बार कैंसिल कर दी. कपिल इन दिनों डिप्रेशन से गुजर रहे हैं और उन्होंने ट्वीटर पर ट्वीट कर सभी को हैरान कर दिया. कपिल के लिए हर तरफ से बुरी खबर आ रही हैं और अब एक और बुरी खबर आ चुकी हैं. जी दरअसल में कपिल के नए शो की होस्ट नेहा पेंडसे ने शो को बाय बाय कर दिया हैं. नेहा ने शो से अलविदा कहकर 'एंटरटेनमेंट की रात सीजन 2' की शूटिंग में वक्त बिताना शुरू कर दिया हैं.

इन दिनों नेहा 'एंटरटेनमेंट की रात सीजन 2' की शूटिंग में व्यस्त है जो चित्राथ स्टूडियो में चल रही है. कपिल ने शो के शूट को कई बार कैंसिल नेहा को भी परेशान कर दिया जिस वजह से वह शो को छोड़कर चली गई. नेहा अब कपिल के शो की शूटिंग में अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहती, वह किसी और शो के साथ जुड़ चुकी हैं और कपिल के शो को बाय कर चुकी हैं. आप सभी को याद ही होगा कि पिछले हफ्ते सोनी ने 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' का पुराना एपिसोड टेलीकास्ट किया और उसके बाद को नया शो नहीं आया. अब चैनल के पास कोई नया शो नहीं है.

कपिल कि इस वक्त बहुत बुरी हालत है और उनकी इस हालत का जिम्मेदार उनकी एक्स गर्लफ्रेंड और 'कॉमेडी नाइट विद कपिल शर्मा' की क्रिएटिव डायरेक्टर प्रीति सिमोस और उनकी बहन नीति सिमोस को बताया जा रहा है. ऐसा लग रहा है जैसे कपिल का करियर पूरी तरह डूब रहा है लेकिन हमे फिर भी उम्मीद है कि कपिल इन सबसे उभरकर फिर से लोगों के दिलों में अपनी जगह बना पाएंगे.

'भाबी जी घर पर हैं' के कलाकार एक दिन में वसूलते है इतनी फ़ीस

'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' के एक्टर ने अपनाया नया लुक

IPL2018: टॉस जीतो, मैच जीतो...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -